रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Dance Video: इस यंग गर्ल के डांस मूव्‍स ने जिया खान...

Viral Dance Video: इस यंग गर्ल के डांस मूव्‍स ने जिया खान को भी छोड़ा पीछे, लोग जमकर हो रहे हैं ‘लट्टू’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Dance Video: आज का समय सोशल मीडिया का है। जिसकी वजह से हर चीज बहुत ही तेजी से वायरल हो जाती है। चाहे वह अच्छी हो या बुरी, आजकल हर चीज बहुत ही आसानी से वायरल हो जाती है। हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। क्या है उसमें खास चलिए आपको बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है, जोकि यूजर्स का मनोरंजन करती रहती है।अभी तो कुछ दिनों पहले ही एक लड़के की डांस की वीडियो वायरल हुई थी, जोकि बेहतरीन डांस कर रहा था।

अब वायरल डांस बाय के बाद एक लड़की की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें लट्टू सॉन्ग पर थिरक रही है। पहले आप इस वीडियो को देख लीजिए उसके बाद हम आपको बताएंगे कि आखिरकार यह मोहतरमा हैं कौन?

लाखों यूजर्स हो रहे हैं इनपर ‘लट्टू’


आप सोच रहे होंगे कि लट्टू गाने पर थिरक रहीं ये मोहतरमा हैं कौन? तो आपको जानकारी के लिए बता दें कि की इंस्टाग्राम पर अनुष्का का नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है और इन मोहतरमा का नाम अनुष्का ही है। जोकि ब्लैक कलर के कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर कहर ढहा रही हैं।

इनके सेक्सी डांस मूव्स को देखकर अब यूजर इनपर लट्टू होने लगे हैं। हर कोई उनकी वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहा है, और उनके डांस की तारीफ कर रहा है। शॉर्ट्स और ब्लैक कलर का टॉप पहने ये मोहतरमा का डांस इतना सॉफ्ट और सेक्सी है कि हर कोई इनके डांस को देखकर एंजॉय कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें