बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरViral News: कैडबरी के रैपर खोलने के बाद मिले फंगस लगे चॉकलेट,...

Viral News: कैडबरी के रैपर खोलने के बाद मिले फंगस लगे चॉकलेट, यूजर्स बोले- ‘हे राम ये क्या देख लिया’

Date:

Related stories

Viral News: आप भी है कैडबरी डेयरी मिल्क खाने के शौकीन तो यकीनन इसे खाने से पहले आपको बार-बार चेक करने की जरूरत है। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबर वायरल हुई है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और कैडबरी डेयरी मिल्क को खाने से पहले आप 100 बार सोचेंगे। हैदराबाद में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक व्यक्ति को कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट खाना महंगा पड़ा और जब उसने रेपर को खोला तो अंदर का नजारा देखकर हैरान रह गया। फोटोज शेयर कर कंपनी से कार्रवाई करने की बात की तो कंपनी ने दिया जवाब।

रैपर के अंदर का नजारा देख चौंक जाएंगे

That Hyderabadi Pilla एक्स चैनल से शेयर किए गए फोटोज में आप देख सकते हैं कि चॉकलेट में फंगस लगे हुए हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में शख्स ने लिखा, “इन डेयरी मिल्क की मैन्युफैक्चरिंग जनवरी 2024 है एक्सपायरी निर्माण से 12 महीने तक की बताई जा रही है। जब मैंने उसे खोला तो वह ऐसे ही मिले। इस पर गौर करें डेयरी मिल्क इंडिया।” फोटोज में आप देख सकते हैं कि चॉकलेट पिघली हुई है और इस पर फंगस लगे हुए हैं।

कैडबरी डेयरी मिल्क ने दिया जवाब

अपनी इस तरफ फजीहत होते हुए देख कैडबरी डेयरी मिल्क ने भी जवाब दिया और उसने लिखा, “नमस्ते मोंडलेस इंडिया फूड प्राइवेट लिमिटेड कैडबरी इंडिया लिमिटेड उच्चतम गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने का प्रयास करता है और हमें यह जानकर खेद है कि आपको एक अप्रिय अनुभव हुआ। हमें आपकी चिंता का समाधान करने में सक्षम बनाने के लिए कृपया लिखें।

लोग दे रहे हैं ताबड़तोड़ रिएक्शन

वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि क्यों कैडबरी चॉकलेट को लोग खरीदना इंडिया में इतना पसंद करते हैं यह सबसे ज्यादा बेकार चॉकलेट है पुअर क्वालिटी और खराब टेस्ट के साथ। एक यूजर ने लिखा, “हे राम यह क्या देख लिया।” तो दूसरे ने कहा डार्क मोड तो एक ने कहा यह अच्छा है कि कैडबरी के चॉकलेट को न खाए क्योंकि इससे पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है। दूसरे ने कहा डेयरी मिल्क इस डेयरिंग। इस पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories