शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral News: सचिन और सीमा की तरह MP में एक और लव...

Viral News: सचिन और सीमा की तरह MP में एक और लव स्टोरी! 17 साल के लड़के से हुआ प्यार तो एक बच्चे की मां ने की हदें पार

Date:

Related stories

Viral News: पिछले कुछ समय से पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही है। दोनों ही अपनी प्रेम कहानी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते रहे लेकिन इस सबके बीच एक और लव स्टोरी जो मध्य प्रदेश से सामने आई है उसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। लड़के संग प्यार में पड़ने के बाद महिला ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जो लोगों को चौंकाने के लिए काफी है। आइए जानते हैं आखिर क्या है Viral News और क्यों है यह लव स्टोरी एक बार फिर चर्चा में। क्यों इसे जोड़ा जा रहा है सचिन और सीमा की लव स्टोरी के साथ।

Viral News- औरत अपने नाबालिग प्रेमी के घर पहुंच गई

दरअसल मध्य प्रदेश के सीधी जिले से यह खबर सामने आई कि यहां उत्तराखंड की एक औरत अपने नाबालिग प्रेमी के घर पहुंच गई। वह भी अपने एक दो साल के बच्चे के साथ। कहा जा रहा है कि ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलते हुए 17 साल के लड़के को एक दो साल के बच्चे की मां से प्यार हुआ। दोनों के बीच करीब 2 साल से बातचीत चल रही थी और महिला अपने नाबालिग प्रेमी के प्यार में कुछ इस कदर पागल हुई की सारी बंधने तोड़कर वह अपने बच्चे के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई।

गांव वाले रह गए सन्न

उत्तराखंड से आई यह महिला जब अपने प्रेमी के घर पहुंची तो गांव वाले सन्न रह गए। मामले की जांच के लिए पुलिस के पास भी बात पहुंच गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) ने कहा कि फिलहाल इस मामले को शांत कर दिया गया है और दोनों को समझा दिया गया है। महिला को वापस उत्तराखंड भेज दिया गया। फिलहाल गोपनीयता की वजह से नाबालिग लड़के और महिला का नाम सामने नहीं आ रहा है। लेकिन मध्य प्रदेश की यह घटना लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर 17 साल के लड़के और इस महिला की Viral News काफी चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories