गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral News: लो जी अब ये ही देखना बाकी था! मार्केट में...

Viral News: लो जी अब ये ही देखना बाकी था! मार्केट में आए मुर्गी और बकरे के गोलगप्पे, देख फूड लवर्स का चकराया सिर

Date:

Related stories

Viral News: गोलगप्पे खाना लगभग हर किसी को पसंद है। खासतौर से महिलाएं गोल गप्पे की खास दीवानी है। जहां उन्होंने गोलगप्पे देखें नहीं , उनके मुंह में पानी आया नहीं। आजकल सोशल मीडिया पर आपने अलग-अलग खानों का बड़ा अजीबों-गरीब फ्यूजन देखा होगा , जो ना सिर्फ देखने में बल्कि खाने में भी बड़ी बेस्वाद लगता है। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर अलग तरीके का गोल गप्पे का फ्यूजन आजकल देखने को मिल रहा है। जिसको देखकर आपका गोलगप्पे खाने से मन उतर जाएगा। यह एक अलग तरीके के गोलगप्पे हैं । आज तक आपने मीठे और खट्ठे गोलगप्पे तो बहुत खाएं होंगे , लेकिन क्या आपने कभी चिकन और मटन गोलगप्पे खाने के बारे में सोचा है।

यह भी पढ़ें : मछली खाकर हो चुके हैं बोर तो आज ही ट्राई करें Seer Fry Fish, तारीफ करने को मजबूर हो जाएंगे मेहमान

पश्चिम बंगाल में शुरू हुआ यह अजीब फ्यूजन

हाल हीं में जो गोलगप्पे का एक नया फ्यूजन देखने को मिला है उसकी शुरूआत पश्चिम बंगाल में हुई है। सोशल मीडिया के ट्वीटर हैंडल पर रितुपर्णा चटर्जी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है कि बंगाल और यहां के लोग बहुत आगे आ चुके हैं। उस शेयर की गई पोस्ट में दुकानदार ने अपनी शॉप के बाहर एक अनोखे गोलगप्पे का मैन्यू लगा रखा है जिसमें काफी अलग-अलग प्रकार के गोलगप्पे नजर आ रहे हैं। इस तरह के अनोखे गोलगप्पे फ्यूजन को देख लोगों का गोलगप्पे खाने का मन बदल गया होगा। इस स्टॉल में लोगों को अलग-अलग तरीके के गोल गप्पे सर्व किए जा रहे थे जिसमें मटन और चिकन की स्टफिंग भी शामिल है। जब से लोगों ने यह पोस्ट देखी हैं उनका गुस्सा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

यूजर्स ने कमेंट करके जाहिर किया गुस्सा

इस अनोखे और बेकार फ्यूजन पर लोगों ने कमेंट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक यूजर ने कमेंट में अपना गुस्सा दिखाते हुए इस दुकान का पता पूछा है , ताकि वह इसकी शिकायत दर्ज करा सके ‘I need to know where this stall is located so that I can file an official complaint’ , तो दूसरे यूजर ने ताना मारते हुए पूछा है कि ‘यह चिकन बोनलेस है क्या?’ इस  पोस्ट को अभी तक 55 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर Sanjeev Jiva की हत्या पर बड़ा खुलासा, 6 लाख की इस रिवाल्वर से मारी थी गोली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories