Home Viral खबर Viral News: नसीब हो तो ऐसा! रातों-रात शख्स की चमकी किस्मत, इनाम...

Viral News: नसीब हो तो ऐसा! रातों-रात शख्स की चमकी किस्मत, इनाम में मिली गई ऑफिस से 1 साल की छुट्टी

0

Viral News: ऑफिस में काम करना सबको पसंद है लेकिन लगातार काम करने की वजह से अक्सर हम सभी परेशान हो जाते हैं। ऐसे में छुट्टी के लिए अपने ऑफिस हैं। कई बार ये छुट्टियां हमें आसानी से मिल जाती है लेकिन कई बार इसके लिए संघर्ष करना पड़ता है। रिसर्च में भी ये सामने आया है कि ऑफिस की तरफ से छुट्टी मिलने के बाद प्रोडक्टिविटी में भी बढ़ोतरी हो जाती है। आज के समय में वीकली ऑफ हर ऑफिस देता है लेकिन इसके अलावा अन्य छुट्टी मिलना मुश्किल हो जाती है। लेकिन आज हम इस छुट्टी के लिए जो बताने जा रहे हैं इसके बारे में आप भी सुनकर भौचक्के रह जाएंगे। बता दें कि चीन में एक व्यक्ति को कंपनी की तरफ से 365 दिनों की पेड लीव मिली है।

पार्टी में जीता पेड़ लीव

आपने अक्सर देखा होगा कि किसी फंक्शन की वजह से हमें ऑफिस की तरफ से ज्यादा से ज्यादा 7 -10 दिनों की छुट्टी मिल जाती है। अगर शादी है तो कंपनी की तरफ से एक महीने की पेड लीव मिलती है। लेकिन जरा सोचिए अगर आपको एक महीने का पेड लीव मिल जाए तो कैसा रहेगा। लेकिन चीन में एक शख्स को पार्टी में बहुत ही शानदार तोहफा मिला है। बता दें कि चीन के शेनजीन में रहने वाले एक शख्स के ऑफिस में पार्टी का आयोजन किया गया था। ऑफिस में इस तरह की पार्टी पहले भी कई बार हो चुकी है लेकिन यह पार्टी बहुत ही शानदार थी। इस बार पार्टी में एक लकी डॉ का भी आयोजन किया गया था। लकी ड्रॉ के रूप में अलग – अलग कई चीजें रखी गई थी इसमें से एक इनाम 365 दिनों की छुट्टी थी।

Also Read: अर्जुन कपूर को छोड़ गुरु रंधावा के साथ मलाइका अरोड़ा ने दिए दिलकश पोज!

लकी ड्रॉ के खुलने पर चमकी किस्मत

बताया जा रहा है कि जैसे ही पार्टी के बीच में लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया तो उस शख्स को 365 दिनों की पेड लीव मिल गई। इसके बाद उस शख्स के खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इस शख्स की छुट्टी मिलने के बाद अब ये कहा जा रहा है कि कंपनी इनकैशमेंट का ऑफर भी दे सकती है जिससे यह शख्स काम पर जल्द से जल्द वापस आ जाए।

Also Read: Elon Musk, Mark Zuckerberg और Mukesh Ambani हो गए इतने गरीब! तस्वीरों को देख नहीं कर पाएंगे यकीन

Exit mobile version