शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Snake Video: कुएं में रस्सी से लटक कर आदमी ने इस...

Viral Snake Video: कुएं में रस्सी से लटक कर आदमी ने इस तरह से किया सांप को रेस्क्यू की हर कोई करने लगा तारीफ, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Snake Video: वैसे तो सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होती रहती हैं। जोकि लोगों को अचंबे में डाल देती हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो दिखाने वाले हैं। जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक आदमी रस्सी से लटका हुआ पानी के किसी कुएं में मौजूद है और वह पानी के अंदर से सांप को रेस्क्यू करने की कोशिश कर रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आदमी बार-बार एक लोहे की छड़ी से सांप को पकड़ने की कोशिश करता है। सांप जैसे ही छड़ी में आता है वह आदमी को डसने की कोशिश करता है, और दोबारा से छूटकर पानी में गिर जाता है। उसके बाद दोबारा से वह आदमी सांप को पकड़ने की कोशिश करता है, और अंत में उसके हाथ में सांप लग ही जाता है।

कुएं में से सांप को किया रेस्क्यू

वह सांप की पूंछ पड़कर उसे काले बैग में डालने की कोशिश करता है। इस दौरान सांप बहुत बुरी तरह से तड़पता है और आदमी को डसने की कोशिश भी करता है। वह लस्सी के सहारे कुएं में लटका हुआ आदमी बड़ी मुश्किल से सांप को पकड़ने की कोशिश करता है, और जैसे तैसे वह उस सांप को काले बैग में रेस्क्यू कर लेता है।इस दौरान हाथ में पकड़ी हुई लकड़ी को वह अपने मुंह से पकड़ लेता है और रस्सी के सहारे सांप को बाहर निकालता है।

जिन भी लोगों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखी उनको लगा कि अरे यह क्या हो रहा है? लेकिन हर कोई आदमी की जिंदादिली और उसके बहादुर की तारीफ कर रहा है। और एक सांप की जान बचाने के लिए भी लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें