मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: शादी की रस्मों के बीच दूल्हा - दुल्हन के साथ...

Viral Video: शादी की रस्मों के बीच दूल्हा – दुल्हन के साथ हुआ बड़ा हादसा, देखने वालों की थमीं सांसें

Date:

Related stories

Viral Video: हादसे कब हो जाए कभी भी किसी को इसका अंदाजा नहीं होता है। ऐसे में हमें जहां तक हो सके अपनी तरफ से सावधानी बरतनी चाहिए। ऐसे में सोशल मीडिया पर शादी के दौरान हुए हादसे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में खुशी का माहौल साफ तौर पर दिखाई दे रहा है लेकिन एक पल में ही सन्नाटा छा जाता है। वीडियो पर गौर करें तो फैमली के लोग रस्में निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं अगल – बगल के लोग काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। दूल्हा और दुल्हन भी पास में ही खड़े दिखाई दे रहे हैं। तभी बगल की दीवार गिरने से चारो तरफ अफरातफरी मच जाती है और लोग जोर से शोर मचाना शुरू कर देते हैं।

रस्म के दौरान गिरी दीवार

शादी का ऐसा समय होता है जहां हमारी जिंदगी में चारों तरफ खुशियां ही खुशियां रहती हैं। इस दिन दूल्हा – दुल्हन के साथ परिवार के अन्य लोग भी काफी खुश रहते हैं। ऐसे जरा सोचिए यह पल अगर किसी हादसे में बदल जाए तो क्या होगा। ऐसा ही एक हादसा वायरल वीडियो में होता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां शादी का कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम से चल रहा है। दूल्हा और दुल्हन के शादी की रस्मों को घर के लोग निभा रहे हैं। आसपास भी कुछ और लोग खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूल्हा एक दीवार के पास में खड़ा दिखाई दे रहा है तभी अचानक से दीवार का एक धड़ा दूल्हे के ऊपर जा गिरता है और इसकी वजह से उसे चोट भी आ जाती है। दीवार के गिरने के बाद में अगल – बगल खड़े लोग चिल्लाने लगते हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: मेयर चुनाव को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति, आखिरी दिन तक नहीं हुआ BJP प्रत्याशियों का ऐलान

annu22_sa_ अकाउंट से गिरा वीडियो

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @annu22_sa_

दूल्हा और दुल्हन के साथ में यह हादसा कहा हुआ है इसका पता नहीं चल पाया है लेकिन अब वीडियो बड़े ही तेजी के साथ में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इंस्टाग्राम पर annu22_sa_ नाम के यूजर ने इसे अपने अकाउंट से अपलोड किया है। वहीं दूल्हे के साथ में हुए इस हादसे वाले वीडियो पर लोग रिएक्शन भी खूब दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Same-Sex Marriage: Supreme Court में सेम सेक्स मैरिज पर हो रही सुनवाई, CJI बोले- ‘आने वाली पीढ़ियों के लिए सुनवाई की कवायद’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories