शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरझील में मजे से बोटिंग कर रहे लोगों पर आफत बनकर टूटा...

झील में मजे से बोटिंग कर रहे लोगों पर आफत बनकर टूटा पहाड़, मौत का पुराना लाइव वीडियो देख सहम रहे लोग

Date:

Related stories

सोशल मिडिया पर कुछ ऐसी वीडियो से हमारा सामना होता है जिसे देख कर हम कुछ देर के लिए सहम से जाते है। आज की वीडियो भी कुछ ऐसी ही है। आज के इस वीडियो में आप ऐसा खौफनाक मंजर देखेंगे जिसे देख आपको कुछ देर के लिए अपनी आखों पर यकीन नहीं होगा। तो चलिए देखते है आज का यह दिल दहला देने वाली यह वीडियो।

नदी में टूटकर गिरा पहाड़ का बड़ा टुकड़ा

आज की यह वीडियो देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। वीडियो में आप देख रहें होंगे की लोग झील में बोटिंग करते नजर आ रहे है। मगर कुछ सेकंड के बाद वीडियो में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिलता है जिससे लोगों की रूह कांप जाती है। वीडियो में ऐसा दिख रहा है की लोग आराम से झील में बोटिंग कर रहें है। आस-पास का नजारा भी काफ़ी शांत और खुशनुमा लग रहा है। तभी अचानक से रंग में भंग हो जाता है।

देखते ही देखते यहां भारी तबाही मच जाती है। बता दे की अचानक से झील के सामने दिख रहे पहाड़ से एक बड़ा सा टुकड़ा जाकर झील में तैर रहे बोट पर गिर जाता है। वीडियो में से लोगों के चिल्लाने की आवाज भी आ रही है। पहाड़ के टुकड़े के झील में गिरने से ऐसा लगता है मानों झील में बड़ा बलास्ट हुआ हो। इस खौफनाक मंजर को देख लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देखकर लोग दंग है।

वायरल हो रही है यह वीडियो

बता दे की यह वीडियो सोशल मिडिया साइट एक्स पर बीते 14 अगस्त को शाम 6 बजकर 4 मिनट पर पोस्ट की गई है। अब तक इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चूके है। इस भयानक मंजर वाले वीडियो को ‘@jeevan13470725’ नामक अकाउंट से पोस्ट किया गया है। यह घटना कहा की है इस बात की कोई जानकारी इस पोस्ट में नहीं दी गई है। आप भी देखिए यह दिल दहलाने वाली वीडियो। खबरों की मानें तो ये वीडियो पुराना है जो कि, सोशल मीडिया पर काफी समय से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories