गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: नोएडा एक्सप्रेसवे पर चलती कार बनी आग का गोला, हैरत...

Viral Video: नोएडा एक्सप्रेसवे पर चलती कार बनी आग का गोला, हैरत में डाल देगा ये खतरनाक वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दे की यह वीडियो नोएडा एक्सप्रेसवे हाईवे की है। जहां पर एक चलती कार में भीषण आग लग गई। खबरों की माने तो यह कार ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ़ जा रही थी। तभी यह बड़ा हादसा हुआ।

चलती गाड़ी में लगी भीषण आग

इस घटना की खबर पाकर पुलिसकर्मी तुरंत वहां पहुंचे। वीडियो में आप देख सकते है की लाल रंग की कार धू-धू करके जल रही है। इस कार में अचानक से आग लगने की वजह से हरकंप मच गया। सूचना के मुताबिक़ जिस कार में आग लगी वह Ford EcoSport कंपनी की है। चलती कार में अचानक से आग लग जाने के पिछे का कोई ठोस कारण अब तक नहीं पता चल पाया है।

मगर इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो का नजारा सचमुच डरा कर देने वाला है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखे सकते है की कैसे लाल रंग की कार आग में जल रही है। कार की थोड़ी दूरी पर कुछ लोग खड़े दिखाई दे रहें हैं। बता दे की इस हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर जाम लगने की वजह से यातायात भी बाधित रहा था।

हादसे में नहीं गई किसी की जान

सूचना के मुताबिक यह हादसा नोएडा सेक्टर-166 के एक्सप्रेसवे की बताई जा रही है। इस दुर्घटना में किसी की भी जान जाने की खबर सामने नहीं आई है। आपको बता दे की इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट एक्स पर शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है की एक्सप्रेसवे पर खड़ी यह कार पूरी तरह से आग की लपेट में है। यह घटना सच में हैरान कर देने वाली है। मगर अच्छी बात यह है की इस दुर्घटना में किसी तरह की जान की हानी नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories