सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली मेट्रो के महिला कोच में घुसा युवक, महिलाओं ने...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो के महिला कोच में घुसा युवक, महिलाओं ने किया विरोध तो काटने लगा बवाल, देखें वीडियो   

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो जो एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है, दिल्ली मेट्रो में एक लड़का महिला कोच में घुस गया। जिसके बाद जब एक महिला ने उसका विरोध किया तो लड़का हार मानाने के लिए तैयार नहीं था, कि उसने कोई गलती की है। बता दें कि लड़के के साथ उसकी एक महिला दोस्त भी थी। पहले तो उसने मामले को शांत करने की कोशिश की। वहीं वीडियो और मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर उसके बाद साथ महिला ने दूसरी महिला से भिड़ने की कोशिश की। 

दिल्ली मेट्रो का है ये वीडियो!  

अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको मालूम चलेगा, कि एक लड़का सबसे पहले महिला कोच में घुसता है, इसके बाद जब इसका विरोध एक महिला करती है तो वह उस पर भड़क जाता है। बता दें कि दिल्ली मेट्रो का पहला कोच हमेशा महिलाओं के लिए आरक्षित होता है। ऐसे में यदि कोई पुरुष उसमे घुसने या फिर जानें की कोशिश करता है तो उस पर ‘दिल्ली मेट्रो रेल निगम’ के तहत क़ानूनी कार्रवाई की जाती है। ऐसे में सूत्रों की मानें तो यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है, महिला से भिड़ने वाला लड़का कहां से है अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है। 

हर्ष त्यागी नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट हुआ है यह वीडियो 

बता दें कि यह वीडियो हर्ष त्यागी नाम के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। अब तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है। बताया जा रहा है, वीडियो में दिख रहा शख्स ने दारू पी रखी थी। बहरहाल इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है। वहीं दिल्ली मेट्रो ने अब तक इस वीडियो के आधार पर कोई क़ानूनी कार्रवाई किया या नहीं। अब तक नहीं मालूम चल सका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories