शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Video: आराम से सो रहे डॉगी को परेशान करने पहुंची बिल्ली...

Viral Video: आराम से सो रहे डॉगी को परेशान करने पहुंची बिल्ली मौसी, फिर जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होता रहता है। वहीं कभी भाई बहन के झगड़े की वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाती है तो कभी कुत्ते-बिल्ली की नोक-झोंक को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सोए हुए डॉगी को बिल्ली आकार परेशान करने लगती है। इस कुत्ते और बिल्ली की शरारत को देख यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तो आइए जानते हैं कौन-सी है ये वीडियो।

यहां देखें वीडियो

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक डॉगी सोफा पर सोया हुआ है। वहीं उसे बिल्ली मौसी परेशान करने आती है। इसके बाद वो सोए हुए डॉगी को अपने पैरों से हिलाती है और फिर नीचे सोफे के पास छिप जाती है। तब डॉगी उठता है और बिल्ली को ढूंढता है। मगर बिल्ली मौसी डॉगी को नहीं दिखती है। फिर डॉगी सो जाता है। इस वीडियो को देख आपको अपने बचपन के दिनों में खो जाएंगे और अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसन्द किया जा रहा है। सभी यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं लोगों की हंसी इस वीडियो को देखकर नहीं रुक रही है।

हंसी से लोट पोट हो रहे हैं यूजर्स

इस वीडियो को ट्विटर पर @Buitengebieden के द्वारा पोस्ट किया गया है। वहीं इस वीडियो को अब तक 4.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। लोगों के लाइक और कमेंट्स की भी लाइन लग चुकी है। इसके अलावा लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कोई इसे देखकर बचपन की बातों को याद कर रहा है। तो कोई अपने भाई बहन की जोड़ी बता रहा है। इसके अलावा कुछ यूजर जबरदस्त कॉमेंट कर रहे हैं और इस डॉगी और बिल्ली की जोड़ी को टॉम एंड जेरी की जोड़ी बता रहे हैं।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories