सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Video: मथुरा ट्रेन हादसे में बडा खुलासा, इस वजह से प्लेटफार्म...

Viral Video: मथुरा ट्रेन हादसे में बडा खुलासा, इस वजह से प्लेटफार्म पर चढ़ी थी ट्रेन और कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई थी। जिसमें मथुरा जंक्शन पर एक ईएमयू ट्रेन देर रात हादसे का शिकार हो गई थी। हालांकि जब यह ट्रेन हादसे का शिकार हुई, तब ट्रेन में कोई भी यात्री मौजूद नहीं था।

प्लेटफार्म पर चढ़ी ट्रेन

मथुरा जंक्शन पर हादसे का शिकार हुई ट्रेन का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि प्लेटफार्म पर पहुंचने के बाद ट्रेन किस तरह से हादसे का शिकार होती है।
वायरल हो रहे इस वीडियो में ट्रेन के अंदर का मामला रिकॉर्ड किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक ट्रेन ड्राइवर अपना सामान पैक करके ट्रेन को रोक कर अपनी ड्यूटी खत्म कर के जा रहा होता है, और उसके निकालने के ठीक बाद दूसरा ट्रेन ड्राइवर ट्रेन में आकर ट्रेन का दरवाजा बंद करता है।

दूसरा ड्राइवर ट्रेन का दरवाजा बंद करके अपना बैग उतार कर ट्रेन चलाने के लिए कुर्सी पर बैठता है। तभी अचानक से ट्रेन का दरवाजा खुल जाता है और ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


इस पूरी घटना में गौर करने वाली बात यह है, कि जो दूसरा ड्राइवर ट्रेन में चढ़ता है। तब वह अपने मोबाइल फोन में व्यस्त रहता है। उसे यह ध्यान नहीं रहता, कि उसको ट्रेन किस तरफ ले जानी है। यही कारण है की ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ जाती है, और उसके बाद ट्रेन का दरवाजा दोबारा से खुल जाता है। जोकि बाहर मौजूद किसी व्यक्ति की तरफ से बताया जाता है की ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ गई है, और सामने से क्षतिग्रस्त हो गई है। अब यह वीडियो मीडिया पर काफी से वायरल हो रहा है। लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया इस घटना पर दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें