मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरViral Video: रील बनाने के भूत ने लेली टशनबाज लड़के की जान,...

Viral Video: रील बनाने के भूत ने लेली टशनबाज लड़के की जान, वायरल हुआ दिल दहला देने वाला वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: एटा में युवक ने 8 बार की वोटिंग, पूर्व CM अखिलेश यादव ने जारी किया वीडियो; जानिए Rahul Gandhi और ECI का...

Viral Video: भारतीय लोकतंत्र में "एक व्यक्ति, एक वोट" और "एक वोट, एक मूल्य" का सिद्धांत चलता है। ऐसे में अगर कोई व्यक्ति एक बार से ज्यादा वोट करते पाया जाए तो क्या होगा?

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म किसी और चीज के लिए नहीं केवल वायरल होने का एक जरिया बन गया है। जिससे हर कोई इंटरनेट की दुनियां में फेमस होने के लिए रील का सहारा लेता है अब चाहे उसके लिए उन्हें कोई खतरनाक स्टंट ही क्यों न करना पड़े। इसी तरह का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें, लड़का चलती ट्रेन पर चढ़ता है और अपनी जान को ही खतरे में डाल देता है। चलिए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Viral Video में रील बनाने के भूत ने ली लड़के की जान

ट्विटर पर तेज़ी से वायरल हो रही इस वीडियो को Brutal Vids नामक एक अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है जिसमें लड़के पर रील बनाने का ऐसा भूत सवार होता है कि, वह कहीं और नहीं चलती हुई ट्रेन पर ही चढ़ जाता है। और यहीं नहीं वह ट्रेन की छत पर चढ़ कर शेकी झाड़ने लगता है लेकिन, उसे क्या पता था कि उसका ऐसा करना उसकी जान ही ले लेगा। यहीं आपको बता दें वह जब ट्रेन पर चढ़कर पोज दे रहा होता है तब अचानक से वह करंट के तार से टकरा जाता है और धमाका होने से वहीं ढेर हो जाता है।

पहले भी हो चुका है ऐसा

यहीं आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है कि, किसी ने वायरल होने या रील बनाने के लिए अपनी जान ही खतरे में डाल दी बल्कि यह तो आए दिन होता ही रहता है। कभी कोई फेमस होने के लिए ट्रेन पर चढ़ जाता है तो, कभी उंचे-उंचे पुल पर। यहीं हम आपके लिए इसी तरह का एक दूसरा वीडियो लाए हैं, चलिए उस दूसरे वीडियो को देखते हैं।

ट्रेन पर चढ़कर गेम खेलता दिखा लड़का

जैसे कि, आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं कि कैसे लड़का अपनी जान की परवा करे बगैर चलती ट्रेन पर चढ़ गेम खेल रहा है और वीडियो भी बना रहा है। यहीं इसे यह समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा करना उसके लिए कितना खतरनाक और जानलेवा साबित हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories