गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरViral Video: चिड़ियाघर घूमने आई महिला पर ऊंट ने बोला हमला, चबा...

Viral Video: चिड़ियाघर घूमने आई महिला पर ऊंट ने बोला हमला, चबा डाले सिर के सारे बाल

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोस देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर इस समय सभी लोग रील्स देखना बेहद पसंद करते हैं। साथ ही कुछ लोग ऐसे हैं जो रील्स बनाने में बिजी होते हैं। इसी बीच एक ऊंट का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह महिला के साथ एक अजीबोगरीब हरकत कर देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वायरल है कि लोग इस पर जमकर व्यक्त करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

महिला के बाल चबा रहा ऊंट

इंस्टाग्राम पर ‘फेलआर्मी’ नाम के अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। जिसमें एक ऊंट महिला के बाल खाता हुआ नजर आया है। इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए लिखा गया है “मिसीसिपी: महान बीबीक्यू बुरे नाई” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला चिड़ियाघर घूमने जाती है। साथ में उसने अपने बच्चे को भी गोद में लिया हुआ है। इसी बीच जब महिला एक ऊंट के बाड़े के पास जाती है तो ऊंट उस अफ्रीकन महिला के बालों को चबाने लगता है। इस दौरान महिला अपने बाल छुड़ाने की भी कोशिश करती है और वही महिला की गोद में बच्चा इस हरकत के बाद काफी डर जाता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला किसी तरह से उनके जबड़े से अपने बाल निकाल लेती है और फिर उसे दूर हो जाती है। यह देखने में काफी फनी लग रहा था। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद लोग जब कर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘बेचारे बच्चे को देखो कितना ज्यादा डर गया है।’ इसके बाद दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘उसे बचाने के बजाय लोग उसका वीडियो बना रहे हैं।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों की अजीबोगरीब हरकत की वीडियो जमकर वायरल होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories