Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: बेटे के लव मैरिज के चक्कर में ससुर हुआ बेहाल,...

Viral Video: बेटे के लव मैरिज के चक्कर में ससुर हुआ बेहाल, बहू के कारनामे और मासूमियत देख हंसते-हंसते हो जाएंगे पागल

Date:

Related stories

Viral Video: गोपी बहू के कारनामे तो आपने सुने होंगे और इंटरनेट पर उसके काफी वीडियो भी वायरल हुए थे जिसमें गोपी बहू की मासूमियत और उसके कारनामे ने लोगों का दिल जीत लिया था। एक बार फिट गोपी बहू का वर्जन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें आप देख सकते हैं कि इस बहू का अंदाज काफी हटके है और उसकी वजह से ससुर की हालत देखने लायक है। वीडियो में ससुर अपनी बहू से कुछ इस तरह खफा नजर आ रहा है कि वह खुलेआम बेटे को ताना देते हुए नजर आया। जी हां, आइए देखते हैं आखिर क्या कर रही बहू जिसकी वजह से ससुर का फूटा गुस्सा। वीडियो को देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

ससुर ने मारा बेटे को ताना

जहां तक वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें एक बहू अपने ससुर और पति को खाना खिला रही है। बहू जब अपने ससुर से दाल लेने आपके लिए पूछती है तो ससूर पानी की मांग करता है तो बहू बिना सोचे समझे अपने ससुर की थाली में पानी डाल देती है लेकिन सब्जी वाले कटोरे में।ससुर अपने बेटे को ताना मारता है ‘और कर लो लव मैरिज।’

मासूमियत की हद पार

हद तब हो जाती है जब बेटा अपनी पत्नी से पानी देने के लिए कहता है और फिर उसे हिदायत देता है कि हाथ में पानी देना ऐसे में वह हाथ से अपने पति को पानी पिला देती है और बेचारा पति भी कुछ बोल नहीं पाता है। यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी और आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर मजे भी ले रहे हैं।

वीडियो पर लोग ले रहे मजे

एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा बहुत संस्कारी है। एक यूजर ने कहा क्या बात है तो दूसरे ने कहा ऐसी बहू तो सबको चाहिए। एक यूजर ने लिखा ये तो बहुत मासूम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories