मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली मेट्रो में एनिमल के रणबीर कपूर और बॉबी देओल...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में एनिमल के रणबीर कपूर और बॉबी देओल की तरह चले लात घूंसे, लोग बोले- ‘मजा आ गया’

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो के पिछले कुछ दिनों से मारपीट और लड़ाई के काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिन्हें देखकर कभी हैरानी होती है तो कभी लोग सोच में पड़ जाते हैं कि, दिल्ली मेट्रो में ये चल क्या रहा है? कभी महिलाओं की फाइट तो कभी कपल का प्यार-देख-देखकर जो लोग बोर हो चुके हैं। उनके लिए सोशल मीडिया पर एक नई वीडियो आ गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक नया दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं। दो आदमियों के बीच जमकर लाते घूंसे चल रहे हैं। इस दौरान भीड़ भी काफी मजे ले रही है।

दिल्ली मेट्रो में फिर चले लात-घूंसे

इस वीडियो को देख कुछ लोग एनिमल के रणबीर कपूर और बॉबी देओल वाली फाइटिंग से तुलना कर रहे हैं। आपको बता दें, ये वीडियो Ghar Ke Kalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दो आदमी एक दूसरे को काफी मार रहे हैं। इस दौरान वहां खड़े लोग इन्हें बचा नहीं रहे हैं। इसके साथ ही किसी ने इनकी जबरदस्त लड़ाई का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया।

वीडियो पर लोग ले रहे मजे

इस लड़ाई की वजह तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि, इन दोनों के बीच सीट को लेकर लड़ाई हो रही है। ये वीडियो काफी लड़ाई वाला है। दोनों आदमियों को काफी गुस्सा आ रहा है। वो जिस तरह से एक-दूसरे पर घूंसे चला रहे हैं ये अपने आप में काफी गंभीर है। ये दो लोग कौन है इसकी जानकारी तो अभी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग काफी मजे ले रहे हैं। जिसकी वजह से ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories