गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमViral खबरViral Video: ट्रेन में खुलेआम स्मोकिंग करते लड़को को देख फूटा शख्स...

Viral Video: ट्रेन में खुलेआम स्मोकिंग करते लड़को को देख फूटा शख्स का गुस्सा, उठक-बैठक लगवाकर पीएम मोदी को लेकर कहीं ये बात

Date:

Related stories

‘मुसलमानों को BJP से नफरत…!’ Ayodhya में पार्टी की हार पर संविधान को लेकर क्या बोले Vikas Divyakirti? देखें वीडियो

Vikas Divyakirti Viral Video: एक पूर्व सिविल सेवक, शिक्षक, लेखक एवं व्याख्यात यूट्यूबर डॉ. विकास दिव्यकीर्ति इन दिनों खूब सुर्खियों में है। उन्होंने बीते दिनों समाचार एजेंसी एएनआई पर स्मिता प्रकाश के साथ एक पॉडकास्ट में हिस्सा लिया जिसमें अयोध्या में BJP की करारी हार को लेकर विकास दिव्यकीर्ति ने कई पहलुओं पर बात की।

Viral Video: लो जी! नेमप्लेट विवाद के बीच काम आया Rahul Gandhi का संदेश! कांवड़ रूट पर खुलने लगी ‘मुहब्बत की दुकान’

Viral Video: उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से बीते दिनों स्पष्ट निर्देश जारी किया गया कि कांवड़ रूट में पड़ने वाले सभी दुकानों (फल, राशन व अन्य) पर नेमप्लेट होना चाहिए।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़कों ने खुलेआम ट्रेन में बगावत करने की ठान ली और वे हर नियम कानून को तख्ते पर रखकर स्मोकिंग करते हुए दिखे। लेकिन ऐसे में एक शख्स का गुस्सा फूट पड़ा और उसने जो लताड़ लगाई वे शायद जिंदगी भर याद रखें। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया कि कैसे ये दो लड़के स्मोकिंग करते हुए पकड़े जाते हैं और उसके बाद उनके साथ क्या होता है वह देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। आइए देखते हैं यह खास वीडियो

शख्स ने कहीं ये बात

वीडियो में एक शख्स दरवाजे पर खड़े दो लड़कों को सिगरेट पीते हुए देखता है फिर वह उसे अंदर बुलाकर उसकी लताड़ लगाते हुए नजर आता है। इस दौरान वह उसे बेशर्म कहता है और फिर पीएम मोदी की तस्वीर दिखाकर कहता है कि “वो देखो हाथ जोड़कर खड़े शख्स ने मास्क पहन रखा है। कुछ सीखो यहां पर बड़े-बड़े शब्दों में नो स्मोकिंग लिखा हुआ है और तुम्हें समझ में नहीं आती बात। अगर तुम्हें सिगरेट पीना ही है तो ट्रेन रुकने के बाद नीचे उतरकर पी लो। ट्रेन में नहीं पी सकते।”

वीडियो देख लोग कर रहे शख्स की तारीफ

Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं कुछ लोग उस शख्स की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं शख्स ने लड़कों को कुछ इस कदर मदद चखाया कि वह शायद जिंदगी भर याद रखें। जी हां, उसने उठक बैठक भी करवाया और उनके साथ की लड़कियों को यह कहते हुए नजर आए कि आप लोग लड़की हो कम से कम इस बात को तो ध्यान रखो। इस शख्स के हिम्मत को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स फैन हो गए हैं और कह रहे हैं कि यह जेनरेशन बर्बाद हो रहे हैं। तो दूसरे ने कहा सिगरेट ट्रेन के अंदर पीना कानूनन जुर्म में और इसकी सजा होनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories