मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरViral Video: 3 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का भूत, पति...

Viral Video: 3 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का भूत, पति और प्रेमी संग रहने के लिए खंभे पर चढ़ी, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: प्यार अंधा होता है ये तो हम सभी जानते हैं, लेकिन इस Viral Video को देखने के बाद आपके लिए ये शब्द छोटा पड़ जाएगा। क्योंकि तीन बच्चों की मां ने अपने पति और प्रेमी संग रहने के लिए ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा किया। जिसके बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। इस महिला पर प्यार का भूत ऐसा भूत चढ़ा कि, वह बिजली के खंभे पर चढ़ गई है और जिद करने लगी। महिला की इस हरकत को देख किसी ने कैमरे पर रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

3 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का भूत

इस महिला के वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर MANOJ SHARMA LUCKNOW UP नाम के शख्स ने शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा कि, “मोहब्बत का ऐसा सिला…’, 3 बच्चों की मां को चढ़ा ‘इश्क का बुखार’,प्रेमी को साथ रखने की बात पर पति से नाराज, खंभे पर चढ़ करने लगी तांडव !!”

Viral Video में दिखा अनोखा नजारा

ये घटना यूपी के गोरखपुर के पिपराईच क्षेत्र के कबाड़ी रोड की है। “जहां 3 बच्चों की माँ को पति के होते हुए एक युवक से प्रेम हो गया और अपने पति से प्रेमी को उसी घर में रखने की जिद करने लगी, पति के इनकार करने पर नाराज पत्नी बिजली के पोल पर चढ़ गई जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया ।महिला की बिजली के पोल पर चढ़ने की जानकारी मिलते ही पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आनन फानन में महिला को समझाकर खंभ से नीचे उतारा , फिलहाल महिला सुरक्षित है !!”

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला बिजली के खंभे पर साड़ी पहनकर चढ़ी हुई है। इसके साथ ही वहां कुछ लोग कंभे पर चढ़कर उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन महिला काफी जिद कर रही है। इस वीडियो को जो भी जेख रहा है वो काफी हैरना है। इस वीडियो को 3 अप्रैल को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट और लाइक भी देखने को मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories