सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: अब लड़की और लड़के को साथ देख आंटी का चढ़ा...

Viral Video: अब लड़की और लड़के को साथ देख आंटी का चढ़ा पारा, दिल्ली मेट्रो में किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Date:

Related stories

Iran President के निधन से पसरा मातम, PM Modi समेत कई नेताओं ने जताया शोक; जानें डिटेल

Iran President: ईरान के राष्ट्रपति डॉ. सैयद इब्राहिम रईसी का निधन हो गया है। दरअसल बीते दिन उनका हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिसकी चपेट में आने से उनका निधन हो गया।

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं, इसलिए इसे यहां की जिंदगी का जरूरी हिस्सा माना जाता है. मगर पिछले काफी वक्त से मेट्रो में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिसका वीडियो हर जगह पलक झपकते ही वायरल हो जाता है. बात अश्लील हरकतों की हो या फिर अभद्र टिप्पणियों के दिल्ली मेट्रो में सब दिखता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक औरत और लड़की की जुबानी जंग सभी का ध्यान अपनी और खींच रही है.

आंटी ने पार कर दी सारी हदें

दरअसल कुछ वक्त से दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया हैं. इसमें एक युवती अपने दोस्त के साथ सीट पर बैठी हुई दिख रही है, तभी उसके सामने एक औरत आकर सीट के लिए बोलती है इसे दोनों नजरअंदाज कर देते हैं. फिर शुरू होता है असली विवाद, इसके बाद औरत उसे ढक्का देकर सुनाने लगती है मगर लड़की भी खामोश नहीं रहती पागल हो क्या बोल देती है जिसमें युवक भी उसका साथ देता है.

धक्का देकर दे दी धमकी

वायरल हो रही वीडियो में औरत अभद्र भाषा बोलकर दोनों के धमकी देती हुई दिख रही है. वहीं लड़की और उसका मित्र भी इस पर रूक रूककर रिएक्ट करते नजर आ रहें हैं. वीडियो वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर छाई हुई है और इस पर यूजर्स जमकर फनी कमेंट्स के जरिए अपने रिएक्शंस दे रहे हैं.

यूजर्स कर रहे हैं फनी कमेंट

बता दें कि इंटरनेट पर वायरल हो रही इस वीडियो पर कुछ यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं तो कुछ फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘दिल्ली मेट्रो में मनोरंजन नॉन स्टोप मिलता है’ तो वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘जो भी हो आंटी जी को कंट्रोल करना चाहिए’.   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories