मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: अब दिल्ली मेट्रो में शख्स ने मेट्रिक्स फिल्म का किया...

Viral Video: अब दिल्ली मेट्रो में शख्स ने मेट्रिक्स फिल्म का किया ख़तरनाक स्टंट, देख लोगों का चकराया सिर

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो में हर रोज लाखों की संख्या में यात्री यात्रा करते हैं। ऐसे में कुछ यात्री ऐसे भी होते हैं जो अजीबोगरीब हरकत करके सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश करते हैं। दरअसल पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो की कई वीडियो वायरल हुई थी। ऐसे में इन वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने कई चेतावनिया भी दी है लेकिन इसके बावजूद भी लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए दिल्ली मेट्रो में अजीबोगरीब हरकत करते रहते हैं।

दिल्ली मेट्रो में किया मेट्रिक्स फिल्म जैसा स्टंट

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक व्यक्ति दिल्ली मेट्रो के अंदर मेट्रिक्स फिल्म जैसे स्टंट कर रहा है। इस वीडियो में युवक ने ऐसा स्टंट किया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक फोन पकड़े एक व्यक्ति को बार-बार पीछे की ओर झुकते हुए देख रहा है। इस दौरान उसका सिर बंद होते मेट्रो के दरवाजे के बीच होता है और दरवाजा जब बंद होने लगता है तो वह अपना सिर हटा लेता है। अगर इस व्यक्ति से इस दौरान छोटी सी भी गलती हो जाती तो वह मौत के घाट उतर जाता।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

मेट्रो में हुए इस स्टंट के बाद युवक मेट्रो के अंदर सेल्फी लेने का नाटक कर रहा होता है और इसके बाद वो झुक कर अजीबोगरीब हरकत करता रहता है। युवक की ये हरकत किसी को भी समझ नहीं आ रही होती हैं। वहीं कुछ लोग युवक की अजीबोगरीब हरकत का वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहे होते हैं। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, इस वीडियो पर कई लोग कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, रील्स बीमारी बन गया है। अपनी मानसिक स्थिति बनाए रखने के लिए इससे हर कीमत पर बचें। वही दूसरे यूजर लिखते हैं कि, इसे देखने के बाद में मेट्रो के अंदर जाने के बजाय मेट्रो के नीचे जाना चाहता हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories