सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Video: सिगरेट पिलाकर दूल्हे का जोरदार स्वागत कर रहे सास-ससुर को...

Viral Video: सिगरेट पिलाकर दूल्हे का जोरदार स्वागत कर रहे सास-ससुर को देख बोले यूजर्स- ‘ये तो मैं भी डिजर्व करता हूं’

Date:

Related stories

Viral Video: अक्सर सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब वीडियो देखने को मिलता है। आए दिन कुछ न कुछ ऐसा वीडियो वायरल होता है, जिसे देख लोग अपनी नजरों पर यकीन नहीं कर पाते हैं। वहीं फिलहाल एक सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे का स्वागत उसकी सास सिगरेट जलाकर कर रही है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। तो आइए विस्तार से जानते हैं इस वीडियो में आखिर क्या है।

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सास दामाद का स्वागत सिगरेट जलाकर कर रही है। लोग इस वीडियो को देख अपनी प्रतिक्रियाएं देते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक सोफे पर दुल्हा बैठा हुआ है। वहीं उसके सामने सास और ससुर सिगरेट जला रहे हैं। वहीं इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जूही के द्वारा पोस्ट किया गया, जो उस शादी में मेहमान के तौर पर मौजूद थी।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

इस वीडियो पर लोगों की मिल रही अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो पर इंस्टाग्राम पर ब्लॉगर @joohiie के द्वारा पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर लाइक कमेंट्स के लाइन लगे हुए हैं। आपको बता दें, अभी तक इस विडियो पर 6.1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वहीं लाइक्स और कमेंट्स की भी लाइन लगी हुई है। जूही ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “अभी-अभी एक नई परंपरा देखी गई है, इसमें सास दूल्हे का स्वागत मिठाई के साथ-साथ बीड़ी और पान के साथ कर रही है”।

इसके अलावा उन्होंने कॉमेंट में एक डिस्क्लेमर को भी एड किया है। जिसमें इन्होंने लिखा है कि “ये एक दक्षिण गुजरात के कुछ गांवों की पुरानी परंपरा है। इसमें वह स्मोकिंग नहीं करते हैं, आपने इस वीडियो में देखी है कि सिगरेट को नहीं जलाई गई। ये सिर्फ रसम के लिए उन्होंने किया है। बस हंसो और इसे अनदेखा करो। इससे नाराज होने की जरूरत नहीं है”। इस वीडियो को देख यूजर अलग अलग कमेंट्स लिख रहे हैं, जिसमें एक यूजर ने लिखा है “ये तो मैं भी डिजर्व करता हूं”।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories