रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: Valentine's Day पर गांव की दादी ने दादाजी को फूल...

Viral Video: Valentine’s Day पर गांव की दादी ने दादाजी को फूल देकर खास अंदाज में किया प्यार का इजहार, वीडियो दिल छू लेगा

Date:

Related stories

Viral Video: वैलेंटाइन वीक के बाद आज सभी का इंतजार खत्म हो गया है। सभी लोग अपने प्यार के साथ आज वैलेंटाइन डे का दिन खास तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं मोहब्बत दिवस के दिन पर सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में दादी, दादा जी को गुलाब देकर प्यार का इजहार कर रही है। इस वीडियो को यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो में एक दादी जो खेत में खड़ी होकर बड़े रोमांटिक मिजाज के साथ दादा जी को गुलाब का फूल देकर अपने प्यार का इजहार कर रही है। इसमें वो बड़े प्यार से दादा जी को फूल दे रही है और मुस्कुरा रही है और बोल रही हैं ‘आई लव यू रामा’। वहीं दादी के रोमांटिक अंदाज को देख दादा जी चौंक जाते हैं। मगर आप इस रोमांटिक अंदाज को देख आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इस उम्र में वैलेंटाइन डे मनाने के इस अंदाज को लोगों के द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

ये वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

सोशल मीडिया पर वैलेंटाइन के मौके पर ये वीडियो तहलका मचा रही है। आपको बता दें, इस शानदार और बेमिसाल वीडियो को beautiful_world_pixs नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो पर 64k से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इसपर 1 हजार से भी अधिक लाइक आ चुके हैं। सभी लोग इस वीडियो को देखकर हंसी से लोटपोट हो रहे हैं। वहीं ये वीडियो लोगों के दिल को भी छू रही है। इसके अलावा यूजर्स द्वारा इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी जा रही है।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories