शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरViral Video: दो बीवियों पर पाकिस्तानी मौलाना का अजीबो-गरीब फरमान, 5-5...

Viral Video: दो बीवियों पर पाकिस्तानी मौलाना का अजीबो-गरीब फरमान, 5-5 घंटों में बंटा पति हो रहा परेशान

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी चीजे वायरल हो जाती है जिसे सुनने के या फिर देखने के बाद अक्सर हम सभी हैरान हो जाते हैं। कई बार जानकारियों से भरी हुई चीजें भी दिखाई पड़ जाती है। कहा जाता है कि सोशल मीडिया जितना हम सभी के लिए अच्छा है उतना ही खराब भी है। ऐसे में आप इसका प्रयोग जैसा करेंगे वैसे ही ये आपको ढ़ाल देगा। आज के समय में फेमस होने के लिए लोग ज्यादातर सोशल मीडिया का प्रयोग करे रहे हैं।

ऐसे में पाकिस्तान के लोग इस चीज में पीछे हो जाए ऐसा हो ही नहीं सकता है। जब भी आप अपने फेसबुक या इंस्टाग्राम, ट्विटर को खोलेंगे तो पाकिस्तान के लोगों के मजेदार वीडियो दिखाई देने लगते हैं। कई बार ये अजीबो गरीब तरह की हरकत को करते हुए भी दिखाई देते हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी मौलवी का वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मौलाना एक शख्स को ये बताते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उसे अपने दो बीबियों को कैसे रखना है।

मौलाना ने सुनाई अजीबोगरीब फरमान

हमारे देश में जहां एक तरफ लोग अपने शादी ब्याह के फैसले खुद से लेते हैं वहीं दूसरी तरफ हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में आज भी इसके फैसले मौलाना के द्वारा ही लिया जाता है। ऐसे में पड़ोसी देश पाकिस्तान के एक मौलाना का वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे मौलाना किसी सवाल – जवाब के कार्यक्रम को ऑनलाइन तरीके से संचालित कर रहे हो।

वहीं किसी ने शायद उनसे सवाल किया है कि ” हमारी दो पत्नियां है हम उन्हें समय कैसे दे सकते हैं। मौलाना साहब बिना देर किए इसका जवाब देते हुए कहा रहे हैं कि ” अगर दोनों बीबियों को 1 -1 दिन का समय दिया जाएगा तो ये गलत होगा। दोनों को एक ही दिन बराबर समय मिलना चाहिए। ऐसे में मौलाना उस सख्स को ये बताते है कि आप 10 घंटे में 5 -5 घंटे का समय निर्धारित करके दोनों बीबियों के पास रह सकते हैं।”

Also Read: Viral Video: सुरीली आवाज सुन इस महिला के मुरीद हुए सोनू सूद, दे दिया फिल्मों में गाने का ऑफर

@activistjyot नाम की आईडी से वायरल हुआ वीडियो

यह दिलचस्प वीडियो @activistjyot नाम की आईडी से ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है। हिंदुस्तानियों को मौलाना का ये फरमान काफी पसंद आ रहा है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने मजेदार तरीके से लिखा है कि ” दो बीबियों वाले लोगों के लिए पाकिस्तानी मौलाना का बेहतरीन फार्मूला।” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग मजेदार तरीके से कमेंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं आपको बात दें कि इस मौलाना के वीडियो को 28 हजार से भी अधिक लोगों ने अभी देखा है।

Also Read: IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से बाहर हुए Rishabh Pant पर इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान कहा – ‘कोई उसकी जगह नहीं

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories