गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरViral Video: सुरीली आवाज सुन इस महिला के मुरीद हुए सोनू सूद,...

Viral Video: सुरीली आवाज सुन इस महिला के मुरीद हुए सोनू सूद, दे दिया फिल्मों में गाने का ऑफर

Date:

Related stories

Viral Video: लोगों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद ने एक मां के लिए ट्वीट किया है और उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। सोनू सूद मां के गाने के दीवाने हो गए हैं और उन्होंने मां से वादा किया है कि वह फिल्म में गाना दिलाएंगे। बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक बेटी अपनी मां से गाना सुनने की जिद करती है। जब मां कहती है कि तुमको बहुत गाना सुनना है और इसके बाद कहती है यह आखरी बार है। फिर मां इस तरह गाना गाती है कि आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

मां ने सुरताल लगाते हुए गाया गीत

मां के इस सुरताल के संगम को देखते हुए सोनू सूद ने इस वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया और ट्वीट करते हुए लिखा कि “आप अपना नंबर भेजिए, मां फिल्म के लिए गाना गाएगी।” बता दें कि मां का गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर मुकेश कुमार सिन्हा नाम के एक यूजर ने शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा कि “इससे सुरीला संभव है क्या, मां एक बेटी की इच्छा पर गा रही है।” इस वीडियो में मां के सुर ताल को इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि इस वीडियो पर लाखों से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Also Read: Viral Video: 57 साल के दादा जी पोती को पीठ पर बिठाकर कर रहे दनादन पुशअप्स, इस कमाल की जोड़ी को देख मुस्कुरा उठेंगे..

मां से गाना गाने की जिद कर रही थी लड़की

अब वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें एक बेटी मां से गाना गाने का अनुरोध करती है। बेटी कहती है कि ‘मम्मी एक गाना सुना दो प्लीज….।’ इसके बाद मां कहती है कि ‘तुमको बहुत गाना सुनना है, उस दिन सुनाया था।’ फिर बेटी कहती है कि ‘वह तो बहुत दिन हो गए। आप बहुत अच्छा गाती हैं। आपकी आवाज बहुत अच्छी लगती है, इसलिए गाना सुना दो।’ मां कहती है ‘यह अंतिम बार है।’ इसके बाद वह ‘मेरे नैना सावन भादो’ वाला गीत गाना शुरू करती है, जिसके बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आती है। जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स मां के गाने की तारीफ करते हैं और उनको प्रोत्साहन देते हैं।

Also Read: Indian Railway में वेटिंग लिस्ट का झंझट खत्म! AI की तकनीक से मिलेंगी कंफर्म टिकट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories