शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Video: 60 के दशक में आती पठान तो कुछ इस तरह...

Viral Video: 60 के दशक में आती पठान तो कुछ इस तरह होता ‘बेशर्म रंग’ गाना, वीडियो देख नहीं रुकेगी घंटों हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आई फिल्म पठान 1000 करोड़ की कमाई के बेहद करीब है। वहीं इसका गाना बेशर्म रंग आज भी लोगों के जुवां पर छाया हुआ है। इस गाने को लेकर लोग अलग-अलग क्रिएटिविटी कर रहे हैं। इसमें एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

वहीं एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हुआ है जिसमें दिखाया गया है कि अगर पठान 60 के दशक में आती और बेशर्म रंग गाना होता तो इसका वर्जन कैसा रहता। इस वीडियो की एडिटिंग और क्रिएटिविटी की खूब तारीफें की जा रही है। लोग इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

इस वीडियो को रैपर और कंटेंट क्रिएटर यशराज मुखाटे के द्वारा पोस्ट किया गया है। इसमें वीडियो में दिखाया है कि 60 दशक में अगर पठान फिल्म आती तो इसमें बेशर्म रंग गाना कैसा होता। इस वीडियो में सुपर स्टार शम्मी कपूर को ये गाना गाते दिखाया गया है, जिसे देख आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा की ये गाना उसका नहीं है। इस बेहतरीन एडिटिंग को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

तारीफ करते नहीं थक रहे यूजर

इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं इसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लग गई है। इस वीडियो पर अभी तक 1.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वहीं इस वीडियो ने अभी तक 187k लाइक्स को बटोर लिया है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है ‘इससे बेहतरीन कुछ नहीं’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है ‘रियल गाने से मुझे ये अच्छा लग रहा है’।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories