रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली मेट्रो में कांड! पर्स चुराकर भाग रही 2 महिलाओं...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में कांड! पर्स चुराकर भाग रही 2 महिलाओं की हुई खूब धुलाई, लाइव कैमरे में हो गई कैद

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में कभी सीट के लिए तो कभी किसी और वजह से अक्सर लड़ाई झगड़े हो जाते हैं। पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें लोग अजीबोगरीब हरकत करते हुए दिखाई देते हैं। इस सब के बीच एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी।दरअसल दो महिलाएं सरेआम चोरी करती हुई पकड़ी गई और उनकी यह हरकत लाइव कमरे में कैद हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद आप को यह क्राइम फिल्म देखने की फीलिंग आएगी।

वायरल वीडियो में पकड़ी गई चोरी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की लाइव कमरे में कैद है कि दो महिलाएं बड़ी ही चालाकी से एक शख्स के ऊपर से एक महिला का बैग चुरा कर भाग रही होती है। लेकिन लाइव कमरे में यह कैद है और दोनों महिलाएं बच नहीं पाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस महिला का बैग चोरी हो रहा होता है वह भी उसे जमकर पीटती है और दोनों की जबरदस्त धुलाई होती है। वही एक शख्स यह भी कह रहा है कि इसे पुलिस में देंगे।
सरेआम चोरी करना दोनों महिलाओं को भारी पड़ा।

वायरल वीडियो को देख लोग कर रहे हैं जमकर कमेंट

घर का क्लेश एक्स अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस पर लोग ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इस तरह की महिलाएं सिर्फ मेट्रो में यही करने आती है।” एक और यूजर ने कहा, “इसे सरेआम चौराहे पर खड़ा करो।” तो दूसरे ने कहा, “इनका रोजगार ही यही है।” गौरतलब है कि यह पहले दफा नहीं है जब दिल्ली मेट्रो से इस तरह का मामला सामने आया है। अक्सर मेट्रो में चोरी की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories