शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: लड़के के 'बेशर्म रंग' डांस को देख दीपिका पादुकोण को...

Viral Video: लड़के के ‘बेशर्म रंग’ डांस को देख दीपिका पादुकोण को भी बोल उठेंगी वाह! देखें शानदार वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: आज का दौर सोशल मीडिया का है और सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसी वीडियो या फिर चीज वायरल होती रहती हैं। जोकि लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर लोग भर–भर के कमेंट कर रहे हैं, क्या है उस वीडियो में चाहिए आपको बताते हैं।

लड़कियों का डांस भी फेल है इसके आगे

आज के समय में जितना लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं उतना शायद दिव्या किसी और चीज का इस्तेमाल करते होंगे आज के दौर में कोई भी छोटी या बड़ी चीज हो पल भर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है एक ऐसी ही डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिस पर लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम में एक लड़का डांस कर रहा है उसके लटके झटके देखकर एक बार को आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे, कि यह लड़का है या फिर लड़की। लड़का इतनी परफेक्ट तरीके से डांस करता है, कि हर किसी की नजर एक टक उसी पर टिकी रहती है। तो एक बार आप इस वीडियो को देख लीजिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

तो देखा आपने किस तरह से एक लड़का बेशर्म रंग गाने पर डांस कर रहा है और उसके डांस मूव्स देख कर तो अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस भी उसके आगे पानी भरने लगेंगी वीडियो को देखकर लग रहा है कि वह किसी डांस कंपटीशन का हिस्सा है और वहां पर अपना डांस सभी को दिखा रहा है। जैसे-जैसे वह डांस करता है वैसे-वैसे ही उसके पीछे से बच्चों की वोटिंग भी साफ सुनने में आती है।

लड़के के डांसिंग मूव्स इतने क्लियर हैं कि हर किसी को उसका डांस बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। उसका डांस देखकर लड़कियों को भी शर्म आ जाएगी, वो भी एक बार को बोल उठेंगी ‘अरे यार इतना अच्छा डांस हमसे क्यों नहीं होता’ अब लड़के की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और डांस को एंजॉय कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें