शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral Video: शादी में पापा-बेटी के जबरदस्त ठुमके देख सभी रह गए...

Viral Video: शादी में पापा-बेटी के जबरदस्त ठुमके देख सभी रह गए दंग, वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहीं ऐसी बातें

Date:

Related stories

Viral Video: शादी सीजन के बीच ऐसे वीडियोस देखे जाते हैं जो काफी धमाकेदार होते हैं। यदि आप ऐसे ही धमाकेदार वीडियो देखना पसंद करते हैं तो आपको यह बेहद ही पसंद आने वाला है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस समय शादी फंक्शन की रस्मों के बीच एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है जिसे देखने पर सोशल मीडिया यूजर्स तारीफों के पुल बांध रहे हैं। और आप भी इस वीडियो को देखने पर जबरदस्त रिएक्ट करने से नहीं रुक पाएंगे। आइए जानते हैं कि इस वीडियो में ऐसा क्या खास है जिसकी वजह से यह इतना पॉपुलर हो गया है। 

पापा बेटी की डांस जोड़ी ने जीता दिल

इंस्टाग्राम पर ‘madoverthumka’ डांस की अकाउंट पर पापा और बेटी का डांस परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘पापा और बेटी तो जीत गए।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में पापा और बेटी की डांस जोड़ी ने हर किसी के दिल को छू लिया है। संगीत के मौके पर पापा बेटी ने इस तरह की डांस परफॉर्मेंस दिखाई है जिसका कोई भी मुकाबला नहीं कर सकता। बता दें कि ‘बन-ठन चली देखो’ गाने पर पापा और बेटी ने धमाकेदार डांस किया है। जिसे देखने पर सभी की आंखें खुली रह गई है और सभी वाहवाही कर रहे हैं। 

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

रिएक्शन देने से नहीं रुके यूजर्स 

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। वही दुल्हन के साथ पिता की जोड़ी को देखकर मेहमान भी काफी खुश हो गए हैं। इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया गया है कि इस पर तीन लाख के करीब लाइक आ चुके हैं और लोग जमकर कमेंट करते हुए नजर आए हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है ‘हर किसी के पास ऐसे पापा नहीं होते… इतने कूल… कुछ लड़कियां तो दिन रात रोती है अपने घर में और बोझ फील करती है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है ‘यह बहुत खुश किस्मत है कि इसको इतने अच्छे पापा मिले हैं, जो उनके साथ डांस पार्टनर बने हैं।’ वहीं अन्य यूजर दोनों की डांस की तारीफ कर रहे हैं और जोड़ी को भी बेहद खूबसूरत बताया है।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories