शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Video: शख्स ने अपनी लुंगी से उड़ाई ऐसी रॉकेट जिसने लोगों...

Viral Video: शख्स ने अपनी लुंगी से उड़ाई ऐसी रॉकेट जिसने लोगों की उड़ा दी होश, देखें ये अतरंगी वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहता है। वहीं एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते नहीं थक रहे हैं। वहीं इस वीडियो में शख्स के अजीबोगरीब हरकत को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो को देख लोगों का सिर चकरा रहा है। बता दें, इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी लुंगी से रॉकेट उड़ा रहा है। जी हां, ये देखकर आपको भी हैरानी होगी कि ये व्यक्ति अपनी लुंगी से रॉकेट कैसे उड़ा रहा है।

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोग अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी लुंगी से रॉकेट फंसाकर आतिशबाजी कर रहा है। इसे देखकर लोगों की होश उड़ गई है। वहीं व्यक्ति सड़क के किनारे मजे से खड़े होकर रॉकेट उड़ा रहा है। उसने रॉकेट को अपनी लुंगी में फसाया है। इसे देख लोगों की आंखें फटी रह जा रही है।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

कॉमेंट्स करते नहीं थक रहे लोग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लुंगी डांस ने तो लोगों का दिल जीत ही लिया था। मगर आज लूंगी से रॉकेट उड़ाने वाले शख्स ने भी लोगों के दिल को जीत लिया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर prabuparba नाम के यूजर द्वारा पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक 2.8 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वहीं इसपर 1 लाख 80 हजार से अधिक लाइक्स है। वहीं इस वीडियो को देख लोग अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories