रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबर4 साल बाद अपने स्पेशल फैन से इस अंदाज में मिले Shah...

4 साल बाद अपने स्पेशल फैन से इस अंदाज में मिले Shah Rukh Khan, वायरल हो गया वीडियो

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Shah Rukh Khan: आईपीएल की शुरुआत हो चुकी है और लोगों के सिर पर इसकी मस्ती चढ़ी हुई दिखाई दे रही है। गुरुवार को केकेआर और आरसीबी के बीच एक बहुत ही बेहतरीन मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में आरसीबी की हार हुई। गुरुवार के मैच में केकेआर के मालिक शाहरुख़ खान भी स्टेडियम में नजर आए। वहीं उनकी टीम की जीत के बाद कई ऐसे छण थे जब कैमरे ने उन्हें कैद कर लिया। ऐसे में मैच के बाद शाहरुख का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो किसी फैन से मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भयानी नाम की आईडी से पोस्ट किया शेयर

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर एक्टर शाहरुख खान के वैसे तो कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन गुरूवार को वायरल हुआ वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान अपने सबसे चहेते फैन हर्शील से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे तो किंग खान ने हर्शील के माथे को भी चूमा है। वहीं एक्टर के चेहरे पर हर्शील से मिलते हुए काफी स्माइल देखने को मिल रही है। किंग खान के जाते समय हर्शील ने उसके साथ सेल्फी भी ली है। इस वीडियो को भयानी नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वहीं शाहरुख का ये फैन 2018 से मैच देखने आ रहा है।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

लोगों को वायरल वीडियो आ रहा है पसंद

सोशल मीडिया पर अक्सर शाहरुख खान के वीडियो वायरल होते रहता हैं। लेकिन फैन हर्षिल से मिलने का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। शाहरुख के फैंस भी इस वीडियो को बड़े ही तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर उनके फैंस का रिएक्शन भी खूब आ रहा है।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Priyanka Chopra और बेटी मालती को सिद्धिविनायक मंदिर में देख भड़के यूजर्स, इस वजह से उठा रहे हैं सवाल

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories