Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: कोबरा पकड़ने वाली खूबसूरत हसीना पर फिसला सोशल मीडिया यूजर्स...

Viral Video: कोबरा पकड़ने वाली खूबसूरत हसीना पर फिसला सोशल मीडिया यूजर्स का दिल, सांप संग हुआ जमकर ड्रामा

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें न सिर्फ हाई वोल्टेज ड्रामा बल्कि एक नागिन पकड़ने वाली महिला की खूबसूरती पर सोशल मीडिया यूजर्स फैन हो गए हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे क्योंकि आसपास मौजूद लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया। वह नागिन के साथ जिस तरह ड्रामा करती हुई दिखाई दी उसे देखने के बाद यूजर्स नागिन के साथ उसकी करामात देखे या फिर उसका हुस्न का जलवा और इसे लेकर लोग कंफ्यूज हो गए। आइए देखते हैं क्यों चर्चा में है यह वीडियो

महिला के हाथ में नागिन और लोग बनाने लगे बात

इस Viral Video की बात करें तो एक महिला साड़ी और ब्लाउज में मटकती हुई नजर आ रही है। लिपस्टिक और इयररिंग्स के साथ वह अपने हुस्न से वहां मौजूद लोगों के दिलों पर कहर बरपाती हुई नजर आई लेकिन इस दौरान लोग नागिन के साथ उसकी मस्ती और हाई वोल्टेज ड्रामे को खूब एंजॉय कर रहे हैं। वह जिस तरह कोबरे के साथ खेल रही है उसे देखने के बाद लोग हैरान है और दिल हारने पर मजबूर हो गए हैं।

नागिन के साथ खूब मस्ती कर रही महिला

वीडियो में आप देख सकते हैं कोबरा भी महिला के साथ खूब ड्रामा कर रहा है और महिला कभी उसे अपने हाथ पर उठाती है तो कभी फूंक मार कर उससे प्यार जताती हुई नजर आती हैं। नागिन कभी महिला के पेट के पास दिखाई देती है तो कभी नागिन बलखाती हुई नजर आती है। वहीं वीडियो देखने के बाद यह तो तय है कि महिला का जलवा देखने लायक है। वीडियो को 6000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। @death_hammer_ एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा नागिन पकड़ने वाली को देख भाई तो दूसरे ने कहा उसे ही देख रहा। एक यूजर ने कहा आंखें सेंक ले भाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories