शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral Video: जंगली भालू से बचने के लिए पेड़ पर चढ़े शख्स...

Viral Video: जंगली भालू से बचने के लिए पेड़ पर चढ़े शख्स के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थम जाएंगी आपकी सांसे, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े अजीबो गरीब वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसे में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों की होश उड़ाने वाली ये वीडियो आज सभी को हैरान कर रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिनदहाड़े जंगली भालू एक शख्स के पीछे पड़ गया है। वहीं व्यक्ति भालू से अपनी जान बचाते पेड़ पर चढ़ रहा है। मगर आगे जो हुआ वो शायद आपको बेहद हैरान कर देगी। तो आइए आर्टिकल में जानते हैं इस वीडियो में आगे क्या हुआ।

इस वीडियो को देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

इस वीडियो में एक व्यक्ति जंगली भालू से अपनी जान बचाते पेड़ पर चढ़ते नजर आ रहा है। ये दृश्य बेहद डरावनी है और इसे देख लोगों की रूह कांप रही है। इस वीडियो में भालू बेहद गुस्से में नजर आ रहा है। वहीं व्यक्ति पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है, मगर भालू उसे तेजी से दहाड़ रहा है और व्यक्ति के पैर को पकड़ रहा है। व्यक्ति जैसे तैसे अपने पैर को भालू के मुंह से छुड़ाकर पेड़ पर चढ़ने की कोशिश में लगा हुआ है। फिर भालू पेड़ पर चढ़ने में कामयाब नहीं हो पाता है और वो नीचे व्यक्ति का इंतजार करता नजर आता है।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

लोगों की आ रही अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो पर ट्विटर पर @WowTerrifying यूजर के द्वारा पोस्ट किया गया है। ये वीडियो लोगों को अपनी ओर तेजी से खींच रही है। अभी तक इस वीडियो को 591k व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इसपर 7515 लाइक आ चुका है। इस विडियो को धराधर लाइक शेयर किया जा रहा है। सभी लोग इसपर अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं। इसमें एक यूजर ने लिखा है ‘आज तो ये गया, जो जानवर पेड़ पर चढ़ने के लिए जाना जाता है उससे बचने के लिए पेड़ पर चढ़ा है’। तो वहीं एक यूजर ने लिखा है ‘अगर आप इसकी जगह रहते तो क्या करते?’ बता दें, सभी लोगों की नजर इस वीडियो पर बनी हुई है।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories