Viral Video: शादी हो और अगर लोग डांस न करे तो इसके बिना पूरा फंक्शन अधूरा – अधूरा सा लगता है। ऐसे में लोग अब अपने इस डांस को कैमरे में भी कैद करके रखना चाहते हैं। उन्हीं में से कुछ लोग अपने इस डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर देते हैं। आज के इस नए युग में बहुत कुछ बदल सा गया है जहां पहले दुल्हन शादी में घूंघट डालकर शरमाते हुए दिखाई दे रही थी वहीं अब तो दुल्हन शादी में डांस और मस्ती करते हुए दिखाई देती हैं। ऐसे में कुछ दुल्हन के डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। शादी में दूल्हा – दुल्हन के डांस का वीडियो भी तेजी से वायरल होता है। वायरल वीडियो में दूल्हा – दुल्हन के परिवार के लोग भी अगल – बगल खड़े दिखाई दे रहे हैं।

मेरा पिंजरा..आ मेरी मैना’ गाने पर जबरदस्त डांस

दूल्हा-दुल्हन के इस डांस को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी कर रहे हैं। वैसे तो आज के समय में दूल्हा – दुल्हन अक्सर नए गाने पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन इस वायरल वीडियो में इन्होने पुराना गाना चुना है। इस वीडियो में आप को सुनाई दे रहा होगा कि दोनों ही लोग ‘खुला है मेरा पिंजरा..आ मेरी मैना’ सांग पर गजब तरीके से कमर मटकाते हुए दिखाई देते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा – दुल्हन के डांस करने के इस जोश की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: हिंदी बोलने के लिए मशक्कत करती नजर आईं Nysa Devgan, वायरल वीडियो को देख यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

smart_graphics99 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर Viral Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Gupta (@smart_graphics99)

आज के समय में दूल्हा – दुल्हन के डांस करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से इस कपल के डांस ने गजब का धमाल मचा रखा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर smart_graphics99 नाम के अकाउंट से वायरल किया जा रहा है। वहीं अगर इस कपल के डांस पर व्यू की बात करें तो 2.5 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देखा है। दूल्हा – दुल्हन के इस डांस के वायरल वीडियो पर लोग कमेंट करके उनका हौसला बढ़ाते हुए दिखा दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

Share.