बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरहिंदी बोलने के लिए मशक्कत करती नजर आईं Nysa Devgan, वायरल वीडियो...

हिंदी बोलने के लिए मशक्कत करती नजर आईं Nysa Devgan, वायरल वीडियो को देख यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

Date:

Related stories

ओरी संग इस हाल में नजर आई Nysa Devgan, आखिर क्यों पैपराजी की कर दी बोलती बंद

Nysa Devgan: न्यासा देवगन का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों कैमरे पर स्माइल देते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को देख लोग न्यासा की क्यूटनेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

खास अंदाज में मनाया Nysa Devgan ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, राजस्थानी छोरी बन उठाया जैसलमेर का लुत्फ

न्यासा देवगन अपने जन्मदिन को मानाने के लिए जैसलमेर पहुंची हैं। इस दौरान उनके दोस्त औरी ने तस्वीरें भी शेयर किया है।

Nysa Devgan: फ्लोरल प्रिंट पैंट को न्यासा ने इस तरह किया स्टाइल, Video में मुंह छिपाती नजर आई काजोल की लाडली

Nysa Devgan: न्यासा देवगन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं और वजह होता है उनका ग्लैम अवतार। एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने यह साबित किया है कि वह किसी भी फैशन को बखूबी कैरी कर सकती हैं। 

Nysa Devgan: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। स्टारकिड की अभी फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू नहीं हुई है लेकिन वह फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। वह कभी बोल्ड ड्रेस की वजह से तो कभी ट्रंसफोर्मशन की वजह से फैंस को चौंकाती है। न्यासा आए दिन दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आती है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें न्यासा को हिंदी बोलने के लिए काफी मशक्कत करते हुए देखा जाता है।

वायरल वीडियो में दिखा न्यासा का अलग अंदाज

सोशल मीडिया पर न्यासा का यह वीडियो खूब चर्चा में है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि न्यासा बच्चों को पढ़ाई का महत्व बता रही हैं लेकिन इस दौरान हिंदी बोलने के लिए वह काफी सोच रही है। वह ढंग से नहीं बोल पा रही हैं। वीडियो में वह कह रही है, “जब से मैं बच्ची थी मुझे पढ़ना बहुत पसंद है। मुझे पढ़ना पसंद है। मैं हर दिन 2-3 किताब पढती थी। आपको देखकर मुझे बहुत खुशी है। कभी आप पढ़ना बंद मत करो।” वीडियो में वह लाइन बोलने से पहले सोचती हैं फिर बोलती है।

ये भी पढ़ें: स्वरा और फहद की शादी पर Sadhvi Prachi का बड़ा बयान, कहा- ‘जल्द होगा तलाक या श्रद्धा की तरह मिलेंगे 35 टुकड़े’

सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं न्यासा

वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में न्यासा येलो सलवार सूट में नजर आ रही हैं। देसी अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, वायरल वीडियो को देख लोग न्यासा की तारीफें कर रहे हैं लेकिन हमेशा की तरह कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। फैंस को यह बात पसंद आई है कि स्टारकिड हिंदी में बोलने की कोशिश कर रही हैं लेकिन कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि न्यासा ने ग्रामीण अहमदनगर में वंचित छात्रों के कार्यक्रम में शामिल हुई थी और इस दौरान उन्होंने डिजिटल लाइब्रेरी का उट्घाटन किया।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories