सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशस्वरा और फहद की शादी पर Sadhvi Prachi का बड़ा बयान, कहा-...

स्वरा और फहद की शादी पर Sadhvi Prachi का बड़ा बयान, कहा- ‘जल्द होगा तलाक या श्रद्धा की तरह मिलेंगे 35 टुकड़े’

Date:

Related stories

Karnataka Election 2023: BJP-Congress में हुआ स्टार वार, जानें एक्टर सुदीप और स्वरा भास्कर को लेकर क्या है नई तकरार?

आज बीजेपी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के हाथों राहुल को गुलाब देने की फोटो शेयर कर पलटवार कर दिया है। बता दें कर्नाटक चुनाव प्रचार में दक्षिण के स्टार एक्टर किच्चा सुदीप के बीजेपी के साथ आने पर सीएम बोम्मई का मजाक उड़ाकर कांग्रेस ने वार किया था।  

विदाई के समय रो पड़ीं स्वरा भास्कर, यूं छलके आंसू…देखिए Viral Video

स्वरा भास्कर की विदाई का एक वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वरा की आंखें नम दिखाई दे रही है।

कोर्ट मैरिज के बाद अब इस दिन फहद की दुल्हनिया बनेंगी Swara Bhaskar, जानिए कब है शादी और ग्रैंड रिसेप्शन

Swara Bhaskar: स्वरा ने अचानक अपनी शादी की अनाउंसमेंट कर फैंस को चौंका दिया था। बाद में इस शादी को लेकर स्वरा को काफी ट्रोल किया गया था। अब एक बार फिर शादी की तारीख सामने आई है और स्वरा और फहद की प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन चर्चा में है।

Sadhvi Prachi: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर समाजवादी नेता फहद अहमद संग शादी के बाद लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने फैंस को चौंका दिया जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने फहद संग कोर्ट मैरिज कर ली है। दो धर्म के बीच की यह शादी फिलहाल विवादों में है और यूजर्स एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच बीजेपी नेता और विश्व हिंदू परिषद नेता साध्वी प्राची ने भी स्वरा पर निशाना साधा है। अक्सर विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली साध्वी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और इस बार उनके निशाने पर हैं ‘स्वरा भास्कर’।

बीजेपी नेता का बड़ा दावा

साध्वी प्राची ने दावा किया कि एक्ट्रेस की जल्द घर वापसी होगी या उनका हाल भी श्रद्धा की तरह होगा और वह फ्रिज या सूटकेस में मिलेंगी। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि जो महिलाएं धर्म परिवर्तन कर दूसरे धर्म में शादी कर रही हैं उनका अंजाम श्रद्धा की तरह ही होगा।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

स्वरा को श्रद्धा को याद कर लेना चाहिए था

मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता ने कहा, “स्वरा भास्कर के पहले भी सुर अलग थे और अब उन्होंने फिर कुछ अलग कर दिया। उन्होंने जो दूसरे धर्म में शादी की है इससे पहले उन्हें उस श्रद्धा को याद कर लेना चाहिए था जिसके 35 टुकड़े फ्रिज में मिले थे।” उन्होंने आगे कहा कि अभी हाल ही में निक्की नाम की एक लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ है। कोई बात नहीं कितनी लड़कियां भटक जाती हैं लेकिन इन बातों को सुनकर दुख होता है मुझे। ऐसी लड़कियों के साथ ऐसा ही हो रहा है या तो वो फ्रिज में मिलती हैं या फिर बोर में। स्वरा भास्कर के बारे में भी जल्द ही खबर आएगी कि वह तलाक ले रही हैं।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories