शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: स्टेज पर दुल्हन के जीजा को मजाक करना पड़ा भारी,...

Viral Video: स्टेज पर दुल्हन के जीजा को मजाक करना पड़ा भारी, भड़के दूल्हे ने लात-घूंसे से की खातिरदारी

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी से रिलेटेड कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें जानबूझकर मजाक किया जाता है। कभी गन फायरिंग तो कभी कुछ अजीबोगरीब हरकत करते हुए दिखाई देते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन के जीजा का दूल्हे से मजाक करना भारी पड़ गया। दरअसल दुल्हन के जीजा के मजाक से तंग आकर दूल्हा भड़क गया और उसने दुल्हन के जीजा को थप्पड़ और मुक्कें से मारना शुरू कर दिया।

दूल्हे से मजाक करना पड़ा भारी

शादी से रिलेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। कभी दुल्हन का स्टेज पर फायरिंग करना तो कभी जानबूझकर दुल्हन दूल्हा ऐसे मजाक करना जैसे कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती है। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी से रिलेटेड एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भड़के दूल्हे ने लात-घूंसे से की खातिरदारी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हे को आशीर्वाद देने के लिए दुल्हन की बहन और उसका जीजा जाते हैं। इसके बाद दुल्हन का जीजा दूल्हे के पीछे खड़े होकर उसकी टोपी को पकड़कर हिलाते हैं, तो दूल्हा मुस्कुराने लगता है। फिर वो कई बार ऐसा करते हैं, फिर भी दूल्हा हंसता रहता है। फिर वो दूल्हे को नोट देते हैं, दूल्हा ले लेता है। इसके बाद वो बड़ी ज़ोर से दूल्हे के गालों को नोंचते हैं, इतने में दूल्हा भड़क जाता है और उनके दोनों हाथ कसकर पकड़कर खींचता है और फिर खड़े होकर जीजा को थप्पड़ मारने लगता है। इसके बाद दूल्हा-दुल्हन के जीजा को कई थप्पड़ और मुक्कें मारता है। इतने में दूल्हा दुल्हन के रिश्तेदार आकर दोनों को रोकने की कोशिश करने लगे, जिसके बाद जाकर मामला थोड़ा शांत हुआ।

Also Read: इस देश में दिखा अद्भुत नजारा,अचानक से आसमान में दिखने लगी जलेबी और हरी घास, देखें Viral Video

एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियो देखने को मिल ही जाती हैं। अगर बात इस वीडियो के करें तो अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा इस वीडियो को लोग शेयर करने के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। इन मजेदार कॉमेंट्स में से एक यूजर ने लिखा जीजा के साथ सही किया, वहीं दूसरी यूजर ने लिखा जैसे को तैसा। बता दें कि, इस वीडियो को @Arhantt_pvt नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है।

Also Read: Virat Kohli से नन्हे से बच्चे ने की अजीबोगरीब मांग, लोगों के उड़े होश…फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर लगाई लताड़

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories