मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरVirat Kohli से नन्हे से बच्चे ने की अजीबोगरीब मांग, लोगों के...

Virat Kohli से नन्हे से बच्चे ने की अजीबोगरीब मांग, लोगों के उड़े होश…फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर लगाई लताड़

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

IPL 2023: आईपीएल का 16वां सीजन खेला जा रहा है। आईपीएल के 16वें सीजन में 24वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैंलेजेर्स बैंगलौर के बीच खेला गया। लेकिन मैच में एक नन्हे से बच्चे की हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मच गया है। इस मैच के दौरान बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच देखने आए एक नन्हे से बच्चे ने रन मशीन विराट कोहली से एक अजीबो गरीब मांग की, जिसे देख हर कोई दंग रह गया और सोशल मीडिया पर तस्वीर के वायरल होते ही फैंस काफी गुस्सा हुए और बच्चे के माता-पिता को जमकर खरी खोटी सुनाई।

फैंस ने सुनाई खरी खोटी 

दरअसल, सोमवार को आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेल गया। इस दौरान स्टेडियम में मैच देखने आए एक नन्हें से बच्चे ने प्लेकार्ड पकड़ा हुआ था। बच्चे के प्लेकॉर्ड पर लिखा था कि- “विराट अंकल क्या मैं वामिका को डेट पर ले जा सकता हूं” आरसीबी और सीएसके के मैच के दौरान कैमरा इस नन्हे बच्चे पर गया और जिसके बाद देखते ही देखते इस बच्चे की तस्वीर और प्लेकॉर्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल होने के बाद क्रिकेट फैंस और ट्विटर पर बच्चे कके माता-पिता को जमकर लताड़ लगाई।

ट्विटर यूजर ने इस पर कहा कि बच्चे के पेरेट्ंस ने पब्लिकसीट पाने के लिए नन्हे से बच्चे का इस्तेमाल किया और इस तरह की घटिया हरकत को अंजाम दिया। फैंस इस प्लेकॉर्ड को देखने कके बाद फैंस उसके माता पिता पर जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। जाहिर है ये कहा जा सकता है कि इस प्लेकॉर्ड पर जो लिखा है उसका मतलब बच्चे को यकीनन नहीं पता होगा।

Also Read: Aiden Markram की वाइफ करती हैं शराब चखने का काम, Nicole Daniella अपने लुक्स से हॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं मात

चेन्नई ने आरसीबी को 8 रनों से हराया था 

बता दें कि इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की 20 ओवर में छह विकेट पर 226 रन बनाए और आरबीबी को मैच जीतने के लिए 227 रनों का टारगेट दिया। लेकिन आरसीबी की टीम 20 ओवर में सिर्फ 218 रन ही बना पाई और मैच 8 रनों से हार गई। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे अधिक रन डेवॉन कॉनवे ने 83 रन बनाए तो वहीं आरसीबी के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने बनाए। डु प्लेसिस ने 62 और मैक्सवेल ने 76 रनों की आतिशी पारी खेली। लेकिन दोनों बल्लेबाज टीम को मुकाबला नहीं जिता पाए।

Also Read: Aiden Markram की वाइफ करती हैं शराब चखने का काम, Nicole Daniella अपने लुक्स से हॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं मात

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories