सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: दिवाली की चकरी से भी तेज है इस लड़की के...

Viral Video: दिवाली की चकरी से भी तेज है इस लड़की के मूव्स, देसी अवतार में किया ऐसा डांस देखते रह गए लोग

Date:

Related stories

Viral Video: आपने सोशल मीडिया पर लाखों डांस विडियो देखे होंगे मगर आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है ऐसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो में लड़की के डांस मूव्स को देख आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। आपको बता दे की इस वायरल वीडियो में लड़की एयर फ्लेयर करती दिखाई दे रही है। लोग इस वीडियो को खुब पसंद कर रहे हैं।

दिवाली की चकरी से तेज घूमती है यह लड़की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खुब धूम मचा रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की साधरण से सूट सलवार और चोटी में दिख रही है। मगर वीडियो शुरु होने के कुछ सेकंड के बाद जो कुछ भी होता है उसे देख आपको अपनी आखों पर यकीन नहीं होगा। साधरण सी सलवार सूट और चोटी में नजर आ रही लड़की ऐसा एयर फ्लेयर करती है जिसे देख आपका भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा।

ऐसा लगाता है की मानों लड़की नहीं बल्की जमीन पर चकरी घूम रही हो। वीडियो देख ऐसा लगता है इस लड़की के सामने लट्टू भी फेल है। 4 जुलाई को ‘tonio1083’ नामक एकाउंट से शेयर की गई इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

वीडियो पर हुई कमेंट की बरसात

देसी अवतार में ऐसा धमकेदार डांस कर उस लड़की ने सबको चौका दिया है। किसी ने सच ही कहा है की किसी के वेश-भूषा से उसकी काबिलियत को अभी नहीं आकना चहिए। लोग वीडियो देख दंग है। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “डोंट जज बुक बाय इट्स कवर”। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया “जिसको गंगाधर समझा था वही शक्तिमान निकला”। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया,”ऐसा तो नहीं सोचा था, गजब”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories