गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral Video: धोनी की यही अदा उन्‍हें बनाती है सबसे अलग, अब...

Viral Video: धोनी की यही अदा उन्‍हें बनाती है सबसे अलग, अब नन्‍हें फैन को कुछ यूं दिया ऑटोग्राफ और जीता सबका दिल, इस वायरल Video को जरूर देखें

Date:

Related stories

Viral Video: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर उनके फ्रेंड्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। क्या है वह वीडियो और क्या है उसमें खास? चलिए आपको बताते हैं।

धोनी ने बच्ची को दिया ऑटोग्राफ


सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान यानी कि महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक छोटी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं। दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है, कि महेंद्र सिंह धोनी एक छोटी सी बच्ची को ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो जोधपुर का है, जहां पर महेंद्र सिंह धोनी एक शूट करने आए थे। वहीं कुछ दिनों पहले ही धोनी गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर मुंबई में नजर आए थे जहां में भगवान गणेश के दर्शन करने के लिए आए थे।

सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं धोनी


महेंद्र सिंह धोनी ने भली ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो। लेकिन आज भी वह आईपीएल और अन्य मैचों में हिस्सा बनकर अपने फैंस को खुश करते रहते हैं। और आज भी मैच खेलने में वह किसी बड़े क्रिकेटर से काम नहीं है। जिसकी वजह से महेंद्र सिंह धोनी का आए दिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

पहले भी महेंद्र सिंह धोनी की वीडियो और फोटोस सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हुए हैं। जब वह अपनी बेटी के साथ नजर आए हैं। वहीं अपनी बाइक के साथ भी सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी छाए रहते हैं। आज भी धोनी की लोकप्रियता इतनी है, कि लोग उनकी बस एक झलक देखने के लिए घंटों इंतजार करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें