मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमViral खबरViral Video: रील बनाने के लिए प्लेटफॉर्म पर युवक ने बेखौफ होकर...

Viral Video: रील बनाने के लिए प्लेटफॉर्म पर युवक ने बेखौफ होकर दौड़ाई गाड़ी, देख रेलवे स्टेशन पर मचा हड़कंप

Date:

Related stories

Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक युवक ने कार को चढ़ा दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। उत्तर प्रदेश के आगरा का यह मामला 8 मार्च का बताया जा रहा है।

प्रशासन कर रहा कठोर कार्रवाई

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक व्यक्ति आगरा कैंट के रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म पर गाड़ी चला रहा है। इसमें के सामने आने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया। इसी कड़ी में आगरा डिविजन की मण्डल वाणिज्य प्रबंधक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने कहा, ‘घटना 8 मार्च रात 11:30 बजे की है। सुरक्षा में चूक के कारण ऐसा हुआ है। हम इस मामले में कठोर कार्रवाई कर रहे हैं।’

रेलवे एक्ट की धारा 159 व 147 के तहत मुकदमा दर्ज

उन्होंने आगे कहा कि, हम इस मामले में कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। प्रशस्ति श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में सुनील कुमार नाम के शख्स की पहचान हो गई है। उनके खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा 159 व 147 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही रेलवे स्टेशन पर तैनात कर्मचारियों पर भी कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: WPL 2023: इस टीम के प्रदर्शन से Aakash Chopra नाराज, मिताली राज की रणनीति पर उठाए सवाल

रील बनाने के लिए किया ऐसा काम

आगरा कैंट के इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्टेशन पर हड़कंप सा मच गया। ऐसा बताया जा रहा है कि जिस युवक ने प्लेटफार्म पर गाड़ी चलाई उसका नाम सुनील कुमार है। शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में रील बनाने के लिए अपनी का प्लेटफार्म पर चलाई थी।

लोगों ने उठाए कड़े सवाल

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग ऐसे सवाल उठा रहे हैं कि, लोगों की जान को खतरा हो सकता है लेकिन फिर भी उसकी इतनी हिम्मत कैसे हुई और वहां सुरक्षा का क्या इंतजाम थे? सुरक्षाकर्मी उस वक्त क्या कर रहे थे, उसे किसी ने रोका क्यों नहीं और तुरंत कार्रवाई क्यों नहीं की गयी? बता दें कि, जिस दौरान यह घटना हुई उस समय प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा यात्री बैठे हुए थे तब भी शख्स ने बकायदा प्लेटफार्म पर गाड़ी चलाने का वीडियो शूट किया।

Also Read: सुनील ग्रोवर संग लड़ाई को लेकर Kapil Sharma ने तोड़ी चुप्पी, ‘ज्विगाटो’ रिलीज से पहले किया बड़ा खुलासा

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories