सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: मेट्रो में अनोखा रैंप वॉक कर महिलाओं ने लूटी महफिल,...

Viral Video: मेट्रो में अनोखा रैंप वॉक कर महिलाओं ने लूटी महफिल, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: मेट्रो में वीडियो बनाना इन दिनों वायरल होने का सबसे आसान तरीका बन चुका है, बात वल्गर सींस की हो या फिर लड़ाइ-झगड़े की, मेट्रो में होने वाली घटनाएं अक्सर सभी का ध्यान खींच लेती है. इनकी वीडियोज भी तेजी से वायरल हो जाती हैं। मगर इसके उलट हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें महिलाएं मेट्रो में फैंसी कपड़े पहन कर मोडलिंग करती नजर आ रही हैं। इसमें महिलाओं का लुक सभी को पसंद आ रहा है वहीं इस पर यूजर्स जमकर अपने रिएक्शंस भी शेयर कर रहें हैं।

मेट्रो बनी रैंप वॉक

दरअसल इन दिनों वायरल हो रहा ये वीडियो महाराष्ट्र के नागपुर शहर का है, जहां महिलाएं मेट्रो रेल के बीच ही अपने फैशन के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रहे हैं। जैसा कि दिख रहा है चलती हुई मेट्रो में महिलाएं तेजी से चलते हुए कैमरे की ओर आती हैं और फिस साइड से निकल जाती हैं। कुछ देर तक ऐसा ही चलता रहता है, वहीं इन महिलाओं ने फैशनेवल दिखने के लिए अलग-अलग तरह के ड्रेसेज भी पहने हुए हैं।

यूजर्स को पसंद आ रही है वीडियो

आपको बता दें कि सामने आने के बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही है। वहीं इस बीच औरतों की ड्रेस भी अब इंटरनेट पर खूब वाहवाही बटोर रही हैं। कुछ महिलाएं इस बीच महाराष्ट्र की पारंपारिक ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं तो वहीं कुछ ने इंडो वेस्टर्न और वेस्टर्न लुक कैरी किया हुआ है। सभी की लुक एक से बढ़कर एक है जिसे देखकर लोग मॉडल्स की तारीफ करने पर मजबूर हो रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर अपलोड किया गया है जोकि तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories