शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: महिला पुलिसकर्मियों ने सरेआम लड़की को बाल-पकड़-पकड़ जमकर पीटा, वायरल...

Viral Video: महिला पुलिसकर्मियों ने सरेआम लड़की को बाल-पकड़-पकड़ जमकर पीटा, वायरल वीडियो से मची खलबली

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट की गाई यह वीडियो इन दिनों जामकर वायरल हो रही है। इस विडिओ में एक मां बेटी और महीला पुलिसकर्मी के बीच जोरदार झड़प हो रही है। आपको बता दे की यह वीडियो लखनऊ की बताई जा रही है।

मां बेटी और महीला पुलिस कर्मी के बीच हुई झड़प

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे है। वीडियो में एक मां बेटी और महीला पुलिस ऑफिसर्स के बीच झड़प हो रही है। खबर है की उस लड़की के पति के लोन न चूका पाने की वजह से महिला पुलीस कर्मी उस लड़की की पिटाई कर रही है। वीडियो में आप देख सकते है की महीला पुलिस कर्मी उस लड़की को बाल पकड़कर पीट रही है। वह लड़की बार-बार खुदको छुड़ाने की कोशिश करती है।

वीडियो में आप देख सकते है की वह लड़की पुलिस पर हाथ भी चला देती है। उस लड़की की मां भी उसे बचाने के लिए बार-बार बीच में आ रही है। वीडियो में आप देख सकते है की आस-पास लोगों की भीड़ जमा है। सब यह नजारा देख रहे है। खबरों की माने तो उस लड़की का पति लोन नहीं चूका पाया इस वजह से पुलिस उस लड़की को पिट रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

लोग कर रहे है कमेंट

लखनऊ का यह वीडियो “Ghar ka kalesh” नामक अकाउंट के द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को खुब देखा जा रहा है। 8 सितंबर को पोस्ट की गई इस विडिओ पर अब तक 383.8K से भी ज्यादा व्यूज आ चूके है। लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, उसके हसबैंड की गलती उसमें वो औरत की क्या गलती”? एक यूजर ने कमेंट किया,”हसबैंड को कूटो भाई”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories