मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: वाह भई! दुल्हन को छोड़ Lok Sabha Election 2024 मे...

Viral Video: वाह भई! दुल्हन को छोड़ Lok Sabha Election 2024 मे वोट डालने पहुंचे दुल्हे ने कही ये बात, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Punjab News: ड्रग्स तस्करी व किसानों के मुआवजों जैसे मुद्दों पर मंत्री गुरमीत सिंह का बड़ा दावा, जानें क्या कहा

Punjab News: पंजाब में सीएम भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी, राज्य में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद लोकसभा चुनाव 2024 में अपना परचम फहराने की तैयारी में है।

Viral Video: भारत में लोकसभा चुनाव 2024(Lok Sabha Election 2024) के दूसरे चरण का मतदान जारी कर दिया गया है। यहीं आज महाराष्ट्र की आठ सीटो पर मतदान किया जा रहा है और इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़ आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी। दरअसल, एक युवक अपनी ही शादी वाले दिन मतदान के लिए समय निकाल और अपनी होने वाली दुल्हनियां हो छोड़ पोलिंग बूथ पर अपना वोट डालने आया है। साथ ही बता दें, यह मामला अमरावती का है जहां दुल्हे ने वोट डालने के बाद ओरों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित किया। चलिए अब इस खबर को विस्तारपूर्वक पढ़ते हैं।

Viral Video दुल्हे ने कई ये बात

अपनी शादी आले दिन पोलिंग बूथ पर वोट डालने आये इस व्यक्ति का नाम आकाश है. जो आज महाराष्ट्र की अमरावती लोकसभा सीट के वाड़ापुरा पर अपना मतदान कर रहा है। आपको जानकारी के लिए बता दें, आकाश ने अपनी शादी के दिन केवल वोट ही नहीं डाला बल्कि लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा “शादी समारोह भी जरूरी है लेकिन, मतदान भी उतना ही अहम है। मेरी शादी आज दोपहर 2 बजे है जिससे मैंने आज अपने मतदान के लिए समय निकाला है।

दूसरा मामला

आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, दुल्हा बन वोट देने आया आकाश अकेला नहीं है जिसने आपनी शादी से उपर मतदान को रखा बल्कि इसी की तरह आज वादार्पुरा में एक और दुल्हा शादी से पहले पोलिंग बूथ पर अपना मतदान देने पहुंचा है। जिसकी वीडियो सोचिया मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पहले भी हो चुका है ऐसा

यहीं आपको बता दें, इन दोनों वाक्यों से पहले भी एक ऐसा ही वाक्या सामने आया था जहां लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में दुल्हा और दुल्हन शादी के मंडप से उठ सीधा मतदान करने पहुंचे हुए थे। और यह मामला उत्तरप्रदेश के मुजफ्फ़र नगर का था जहां दोनों दुल्हा और दुल्हन अपने शादी के कपड़ों में ही नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories