शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video:शुतुरमुर्ग के अंडे चुराने का नायाब तरीका देख चकरा जाएगा...

Animal Viral Video:शुतुरमुर्ग के अंडे चुराने का नायाब तरीका देख चकरा जाएगा सिर, नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: दुनिया का सबसे बड़ा पक्षी शुतुरमुर्ग माना जाता है। ये जितना बड़ा होता है। उतना ही बड़ा इसका अंडा भी होता है। नॉनवेज खाने वाले इसके अंडे और मांस का सेवन भी करते हैं। यही कारण है कि, इसे पालतू जानवर की तरह पाला भी जाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, शुतुरमुर्ग दुनिया का सबसे तेज दौड़ने वाला पक्षी भी है। ये 1 घंटे में ये 75 किलोमीटर तक दौड़ सकता है। शुतुरमुर्ग का एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप इस लड़की के देसी जुगाड़ के फैन हो जाएंगे। इसके साथ ही इसके अंडा चुराने की तरकीब के कायल हो जाएंगे।

लड़की ने शुतुरमुर्ग के चुराए अंडे- देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर Animal Viral Video हो हो रही है। इस वीडियो में कई सारे शुतुरमुर्ग दिख रहे हैं। जो कि, बाड़े में अपने अंडों के साथ है। इस दौरान यहां बैंगनी कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर एक लड़की आती है और शुतुरमुर्ग के बाड़े पर लटक कर बहुत ही नायाब तरीके से उसके अंडे को चुरा लेती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह बाड़े पर लटकर शुतुरमुर्ग की गर्दन पकड़ती है फिर अपने हाथों में लिए पत्तों को उसे खिलाने लगती है। इस दौरान शुतुरमुर्ग को पता तक नहीं चलता है कि, उसके चार अंडे चोरी हो चुके हैं।

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

इस नायाब चोरी के Viral Video को Виссарион Николаев नाम के Youtube चैनल पर डाला गया है। जिस पर 82 हजार लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इसे देख रहा है वो बस इस लड़की के अंडे चुराने की कला पर फिदा हा जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories