शुक्रवार, मई 10, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj Ka Rashifal 23 October: नवमी के दिन इन राशि के लोगों...

Aaj Ka Rashifal 23 October: नवमी के दिन इन राशि के लोगों को होगा जबरदस्त फायदा, यहां पढ़ें सभी 12 राशियों का राशिफल

Date:

Related stories

Aaj Ka Rashifal 23 October:  आज नवमी है। ऐसे में माता की कृपा सभी पर होगी। आज सोमवार है, बिगड़े हुए सभी के काम पूरा हो जायेंगे। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियां वर्णित है। ऐसे में दिन की शुरुआत से लेकर रात्रि तक आपका दिन कैसा रहेगा। हम सब कुछ जानने का प्रयास करेंगे।    

मेष राशि (Aries Horoscope)

मेष राशि वालों को का आज दिन लाभकारी है। नौकरी में तरक्की की पूरी संभावना है। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। चिंता से मुक्ति मिलेगी। ध्यान देने वाली बात ये है, कि आपको बेवजह की बातों पर न ध्यान देते हुए अपने काम पर फोकस करना होगा।    

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)

परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभकारी होगा। वृषभ राशि वालों को आज चाहिए कि  विष्णु भगवान के सहस्त्रनाम का पाठ करें। यह करने से अधिक शांति मिलेगी। मन क्षीण नहीं होगा। आज इस राशि के जातकों का दिन अच्छा है। आज आपको  नारंगी रंग के कपड़े पहनने चाहिए।   

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

आर्थिक क्षेत्र में वृद्धि होगी। धन लाभ होगा। रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा। आप अपने सभी चिंताओं को दूर कर देंगे। माता रानी की कृपा बरसेगी। कार्य में मन लगाए, सफलता अवश्य मिलेगी।  

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

आज नवमी को कर्क राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा। सभी प्रकार के कार्यों में सफलता अवश्य मिलेगी। बिजनेस में तरक्की होगी। बिगड़े हुए कार्य पूरे हो जाएंगे। जातकों को आज शिवजी की आराधना करते रहना चाहिए।  

सिंह राशि (Leo Horoscope)

सिंह राशि के जातकों आज सावधानी बरतनी होगी। धन का व्यय अधिक हो सकता है। फिजूलखर्ची से बचें। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। पेट दर्द की समस्या हो सकती है। शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं।  

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

दफ्तर में आपको बोनस इत्यादि मिल सकते हैं। कार्यों की बखान की जा सकती है। माता का पूरा आशीर्वाद मिलता दिख रहा है।  व्यापार में भारी मुनाफा हो सकता है। रुका कार्य बन जाएगा। आज के दिन आपको मन को शांत रखने के लिए दुर्गा माता की पूजा करनी चाहिए।   

तुला राशि (Libra Horoscope)

आज के दिन हनुमान जी और शिव जी की पूजा करनी चाहिए। भारी लाभ मिलने के आसार दिख रहे हैं। मन संतुष्ट रहेगा। सोची हुई भविष्य के लिए कुछ नई योजनाएं आगे बढ़ सकती हैं। कार्यों को नया आयाम मिलेगा। 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)


दिन मध्यम रहेगा। नौकरी में उन्नति होगी। अधिक सफलता के लिए गरीब व्यक्ति को गेहूं दान करें तो भाग्य खुल जाएंगे। माता रानी प्रसन्न होंगी। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में मन लगा रहेगा।  

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

परिवार में चला आ रहा विवाद दूर हो सकता है। धन की प्राप्ति हो सकती है। आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा। आगे बढ़ने के लिए अपने पार्टनर का सहारा लेना पड़ सकता है। शुभ रंग लाल है। संतान की प्राप्ति हो सकती है।  

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

सेहत का विशेष ध्यान रखें। गलत कार्य करने से बचे। अन्यथा भारी नुकसान हो सकता है। आज आपका दिन कठिन साबित हो सकता है। आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। इसके लिए आप योग नियमित से करें।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

भगवान शंकर की पूजा में ध्यान लगाए, कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आप ग्रहों की दशा के कारण कोई बड़ा लाभ भी मिल सकता है। प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को सफलता की प्राप्ति हो सकती है। माता की कृपा से सभी कष्ट जल्दी दूर होंगे

मीन राशि (Pisces Horoscope)

नौकरी में सफलता का योग मिल सकता है। आज का दिन बहुत ही लाभकारी होने वाला है। कार्य में मन लगेगा। आर्थिक लाभ में वृद्धि भी होगी। राजनीति में मान सम्मान बना रहेगा। धोखाधड़ी से सावधान रहना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories