बुधवार, मई 8, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीAaj ka Rashifal 9 February 2024: शुक्रवार को इन 5 राशियों पर...

Aaj ka Rashifal 9 February 2024: शुक्रवार को इन 5 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें अपना राशिफल

Date:

Related stories

Aaj ka Rashifal 9 February 2024: आज शुक्रवार 9 फरवरी 2024 को कई राशि के जातकों की किस्मत खुलने वाली है. अगर आप भी भविष्य पर बहुत ज्यादा विश्वास करते हैं और घर से अपना राशिफल देखकर ही निकलते हैं तो, आपको आज का अपना भविष्यफल जरूर जाना चाहिए. क्योंकि आज पांच राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसाने वाली है तो चलिए जानते हैं क्या कहते हैं सभी 12 राशियों के राशिफल.

मेष राशि Aaj ka Rashifal

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी मुश्किल भरा रहेगा .आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आज प्रेम संबंध टूट सकते हैं. किसी विवाद में फंस सकते हैं .प्रॉपर्टी के मामलों में आज आपको फायदा हो सकता है. निवेश करने के लिए बहुत अच्छा दिन है. खर्च आपके बढ़ेंगे .लेकिन रोजगार के अवसर भी मिलेंगे आज किसी अनजान व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है.

वृषभ राशि Aaj ka Rashifal

वृषभ राशि के जातक आज विरोधियों से सावधान रहे हैं. आज आपके बनते हुए काम बिगड़ने वाले हैं. वाहन चलते हुए सावधान रहें. आज आप किसी हादसे का शिकार हो सकते हैं. घर परिवार में कलह की स्थिति पैदा हो सकती है. आज आप किसी कानूनी विवाद में फंस सकते हैं. छात्रों के लिए आज चुनौती का दिन है. आज कई सारे लोगों की किस्मत बदलने वाली है .आज आप जीवन को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं. तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है. जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बच्चे.

मिथुन राशि Aaj ka Rashifal

मिथुन राशि के जातक आज वाहन चलाने से बचें. आज आप किसी हादसे का शिकार हो सकते हैं. रोजगार के नए अवसर खुलेंगे. आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है .संतान पक्ष की तरफ से थोड़ी चिंता बढ़ सकती है. किसी कानूनी विवाद में फंस सकते हैं .किसी पर भी अति विश्वास ना करें. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है .जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. आज निवेश करने का बहुत अच्छा दिन है. आज आपको आर्थिक लाभ हो सकता है.

कर्क राशि Aaj ka Rashifal

कर्क राशि के जातक आज किसी विवाद में पड़ सकते हैं. आज आपको भारी नुकसान हो सकता है. आज आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं .चुनौतियों से निपटने के लिए दिमाग को शांत रखें .किसी बड़े की सलाह लें. वाणी पर नियंत्रण रखें. कुछ भी खरीदने से पहले एक बार सोच लें. आज आपको आर्थिक नुकसान भी हो सकता है. परिवार में कल की स्थिति पैदा हो सकती है .आज आपके प्रेम संबंध मजबूत होंगे. वैवाहिक योग बन रहे हैं .आपका किसी से नया रिश्ता जुड़ सकता है.

सिंह राशि Aaj ka Rashifal

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. परिवार में किसी मेहमान के आने की संभावना बन रही है. आज आप कोई नया घर खरीद सकते हैं .आज आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. आज किसी नए व्यक्ति के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं. किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. आज आपको आर्थिक हानि हो सकती है. नौकरी बदलने के योग बन रहे हैं .आज आप गुस्से में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

कन्या राशि Aaj ka Rashifal

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आज आपको अच्छी नौकरी मिल सकती है. मनचाहे व्यक्ति के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं .लेकिन आज आपको किसी नजदीकी से धोखा भी मिल सकता है. जिसकी वजह से आज आपका मन दुखी रहेगा. तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है. आज विवाह से जुड़े कोई बड़े फैसले ले सकते हैं. भविष्य को लेकर काफी चिंता हो सकती है. किसी पर भी अति विश्वास ना करें. कर्ज लेने और देने से बचें.

तुला राशि Aaj ka Rashifal

तुला राशि के जातकों का आज चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आंखों से संबंधित आज कोई परेशानी आ सकती है. तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है .वाणी पर नियंत्रण रखें .आज आपको नए अवसर मिल सकते हैं. जीवन में भविष्य को लेकर चिंता बढ़ सकती है. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है .किसी तीसरे के विवाद में ना पड़े. कानूनी विवाह से दूर रहें. प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं.

वृश्चिक राशि Aaj ka Rashifal

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज आप किसी धार्मिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं. समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. पत्नी से किसी बात पर विवाद हो सकता है. नौकरी में आज आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. किसी बड़े अधिकारी के साथ आपका विवाद हो सकता है. पिता से संबंध खराब हो सकते हैं. घर में किसी की तबीयत भी बिगड़ सकती है. बच्चों को लेकर चिंता बढ़ सकती है.

धनु राशि Aaj ka Rashifal

धनु राशि के जातक आज वाहन चलाने से बचें. आज आप किसी हादसे का शिकार हो सकते हैं .आज आपके पैसे ज्यादा खर्च हो सकते हैं .मन में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है .लेकिन संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. विदेश जाने की योग बन रहे हैं धार्मिक कार्यों में मन लगेगा .आज आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है.

मकर राशि Aaj ka Rashifal

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा .नौकरी में आज आपको फायदा हो सकता है. आज आपके प्रमोशन के योग बन रहे हैं. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. बड़े अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा. आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं .वाणी पर नियंत्रण रखें. आज आप किसी विवाद में फंस सकते हैं .जिसकी वजह से आज आपका पूरा दिन खराब हो सकता है .

कुंभ राशि Aaj ka Rashifal

कुंभ राशि के जातक आज सोच समझ कर फैसला करें. संतान पक्ष की तरफ से आज आपको कुछ खुशखबरी मिल सकती है .लंबे समय से चली आ रही बीमारी से निजात मिल सकती है. घर खरीदने के योग बन रहे हैं .परिवार में किसी मेहमान के आने की संभावना बन रही है. आज आप कुछ नया खरीद सकते हैं .खर्च बढ़ने से बजट बिगड़ सकता है. आज आप कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. आज जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं.

मीन राशि Aaj ka Rashifal

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आज आप इसी विवाद में फंस सकते हैं .आज आपके खर्चे बहुत ज्यादा होंगे. पिता के साथ संबंध खराब हो सकते हैं .पैसे को लेकर किसी से मन मुटाव हो सकता है. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले किसी बड़े की सलाह जरूर लें. कुछ भी ऐसा ना करें जिससे आपको बाद में पछताना पड़े. बुरी आदतों के चलते आज आपको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. किसी नजदीकी के साथ अच्छे समय बिता सकते हैं. आज प्रेम संबंध आपके बिगाड़ सकते हैं. किसी पर भी अति विश्वास ना करें.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories