सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope 14 August: विवादों में फंसे रहेंगे मीन राशि वाले जातक, जानें...

Horoscope 14 August: विवादों में फंसे रहेंगे मीन राशि वाले जातक, जानें कैसा रहेगा आपका सोमवार का दिन

Date:

Related stories

Horoscope 14 August: दैनिक राशिफल के अनुसार 14 अगस्त 2023 सोमवार का दिन सभी राशि के जातकों के लिए खास हो सकता है। आइए जानते हैं कि आपका राशिफल कैसा रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों की बात करें तो, आपका दिन आपका अच्छा होने वाला हैं। आप अपने मन में किसी बात को लेकर बहुत खुशी महसूस करेंगे। यदि आप कोई नया व्यापार खोलने पर विचार कर रहे हैं तो इससे आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। साथ ही आय के नए अवसर भी प्राप्त होंगे। सेहत की बात करें तो आपको हल्की-फुल्की खांसी से परेशानी उठानी पड़ सकती है। परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा और अपने परिवार को संभालने की जिम्मेदारी भी समझे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो, आपका दिन काफी अच्छा होने वाला है। किसी कार्य क्षेत्र में आप अपना कोई नया कार्य भी कर सकते हैं जिससे आपको लाभ की प्राप्ति होगी। किसी परिचित से सहयोग प्राप्त होने के बाद आपको काफी खुशी महसूस हो सकती है। परिवार की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी भी मिलने वाली है। नए मेहमान की आगमन से घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। संतान की ओर से भी आपका मन प्रसन्न हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो, आपका दिन काफी सही होने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। आपका पार्टनर आपको धोखा भी दे सकता है, इसलिए सोच समझकर व्यापार करें। यदि आप किसी यात्रा पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो वहां का इस्तेमाल सोच समझकर करें। आपको कोई शारीरिक चोट का सामना भी करना पड़ सकता है। संतान से आपका मन किसी बात को लेकर भी परेशान रहेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात की जाए तो, आपका दिन काफी मिला-जुला रह सकता है। अपने सभी संबंधियों या आस पड़ोस में किसी प्रकार के वाद विवाद में ना पड़े। यदि आप कोई नया व्यापार करने के बारे में सोच रहे हैं तो अभी अपने फैसले को बदल लें। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। जीवन में आने वाली परेशानियों का डटकर सामना करना होगा। संतान की ओर से भी आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों का दिन अच्छा रहेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। लेकिन अगर आप किसी शारीरिक संबंधी परेशानी में है तो डॉक्टर से परामर्श करें। यदि आप व्यापार करते हैं तो आपको अच्छे परिणाम भी प्राप्त होंगे। जीवन में इस समय आपका शुभ समय है। परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा। लेकिन आप भविष्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी बढ़िया होने वाला है। यदि आप पार्टनरशिप में रहकर कोई व्यापार करना चाहते हैं तो इससे आपको लाभ प्राप्त होगा। मन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार बनेगा। परिवार में मान सम्मान में वृद्धि होगी। संतान पक्ष की ओर से संतुष्टि प्राप्त होगी और जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। यदि आप जीवन साथी के साथ कहीं भाग यात्रा पर जाने की प्लानिंग करते हैं तो यात्रा लाभकारी रहेगी।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का दिन थोड़ा परेशान होने वाला है। आपके सगे संबंधियों के साथ पुराने वाद विवाद सामने आ सकते हैं, इसलिए आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। कोई भी निर्णय सोच समझकर ही लें। पार्टनरशिप में रहकर बिजनेस करना चाहते हैं तो आपका पार्टनर आपको परेशानी में भी डाल सकता है इसलिए सोच समझकर फैसला लें। संतान पक्ष की ओर से संतुष्टि प्राप्त होगी और नए कार्य की शुरुआत भी शुभ होगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों की बात करें तो आपका दिन काफी व्यस्त रहने वाला है। यदि आप किसी काम को लेकर बहुत दिनों से परेशान है तो वह भी पूरा होगा। आपके करीबी मित्र से धोखा भी नहीं सकता है। व्यापार करने वाले लोगों को थोड़ी सावधानी बरतनी होगी। जोखिम भरे काम करने से बचें। यदि आपकी अचानक से किसी यात्रा पर जाने की प्लानिंग है तो आपको सावधानी बरतनी होगी। संतान की ओर से आपका मन थोड़ा विचलित होता।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन मौज मस्ती में बीतेगा। किसी खास काम के पूरा होने से आपका मन काफी खुश होगा। आप अपने मित्रों के साथ किसी पार्टी में भी जा सकते हैं, जहां पर आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्रों से होगी। नया कार्य शुरू करने से आपको सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से भी मन काफी प्रसन्न रहेगा। संतान के करियर से जुड़ी बड़ी खुशखबरी भी आपको प्राप्त हो सकती है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों की बात करें तो आपका दिन सही हो सकता है। व्यापार करने वाले लोगों को कल बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कल को लेकर किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं और आप की योजना भी कामयाब होगी। संतान पक्ष को लेकर आप संतुष्ट हो सकते हैं। लेकिन आप किसी बीमारी से कुछ दिनों से पीड़ित है तो इससे भी आपको छुटकारा मिल जाएगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आपका दिन काफी चिंताजनक हो‌ सकता है। आप किसी से भी बात करते समय अपनी वाणी पर संयम रखें। किसी भी प्रकार के वाद विवाद में ना पड़े, अन्यथा आपको हानि उठानी पड़ सकती है। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बने रहेंगे और कहीं बाहर घूमने के लिए योजना बना सकते हैं। शाम की समय आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। जिससे आपका मन और भी प्रसन्न हो जाएगा।

मीन राशि

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन थोड़ा परेशान कर सकता है। अपने किसी करीबी रिश्तेदार की तबीयत को लेकर परेशान हो सकते हैं। मीन राशि वाले विवाद से बचें। अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। यदि आप सारे संबंधी बीमारी से जूझ रहे हैं तो डॉक्टर से जरूर परामर्श करें। परिवार के सदस्य से मनमुटाव हो सकता है जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से भी आपका मन थोड़ा परेशान हो सकता है। इसी बीच परिवार के सदस्यों के साथ बाहर घूमने की भी योजना बना सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories