सोमवार, मई 6, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 02 January 2023: आज के दिन इन 4 राशि के...

Horoscope Today 02 January 2023: आज के दिन इन 4 राशि के जातकों को मिलेगा मान और सम्मान, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope Today 10 December 2022: जीवन में वास्तु एवं ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है। वहीं ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर दिन ग्रह नक्षत्र में बदलाव देखने को मिलते हैं। इसका गहरा प्रभाव जातकों पर पड़ता है। तो आइए जानते हैं क्या कहता है आज के दिन आपका राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से परेशान हो सकते हैं। मां की सेहत का ध्यान रखें। कार्यस्थल में एक उच्च स्थान प्राप्त होगा। आज के दिन संयम को धैर्य बनाकर रखें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन आत्म विश्वास से भरा रहने वाला है। वृषभ राशि के जातकों के लव लाइफ में बड़ा मोड़ आएगा। नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है। व्यापार में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आर्थिक तंगी में सुधार हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन थका हारा जाएगा। आज के दिन ऑफिस में कम तनाव रहेगा। भूमि और वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। कई सारी समस्याएं एक साथ आ सकती है। सेहत पर ध्यान रखें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक अपनी सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। आज के दिन शनि मंदिर जाकर भगवान को भोग लगाएं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए काफी प्रसन्नता वाला दिन है। आप किसी नए घर, मकान, वाहन आदि की खरीदारी की योजना बना सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन मंगल कार्यों के साथ संपन्न होगा। प्रेमी के साथ दिन बिताने का मौका मिलेगा। संतान का सुख मिलेगा। घर में भक्ति माहौल बना रहेगा। आमदनी होने की संभावना है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। ऑफिस में संयम से काम लें। बॉस के साथ बहस न करें। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज के दिन काफी बेहतर जाएगा। धन प्राप्ति का बेहतर संयोग बन रहा है। लव लाइफ में मधुरता आ सकती है। आज के दिन पीले रंग का वस्त्र धारण करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है। समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। ईमानदारी के साथ अपने कामों को पूरा करें। आज आप माता के सेहत से परेशान रहेंगे। कुमारी कन्या को भोजन करवाएं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ सिनेमा देखने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। व्यापार में वृद्धि होगी। नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आस पास के लोगों से कुछ सीखने का मौका मिलेगा। आज के दिन काले या सफेद मोती का माला धारण करें। दिन शुभ होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन मानसिक तनाव की स्थिति बनी रह सकती है। अध्यन की ओर दिमाग लग सकता है। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories