Horoscope Today 07 January 2023: वास्तु एवं ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्र का विशेष महत्व है। हर दिन ग्रहों में बदलाव आते रहता है। इसका प्रभाव राशि पर पड़ता है। राशि से व्यक्ति के व्यक्तित्व और स्वभाव का पता चलता है। इसलिए प्रतिदिन ग्रह के परिवर्तन से राशि पर प्रभाव पड़ता है। तो आइए जानते हैं आज के दिन ग्रहों में क्या परिवर्तन हो रहा है और आपका राशिफल क्या कह रहा है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। संतान को लेकर कई दुविधाएं सामने आ सकती है। स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। मां की सेहत का ध्यान रखें। कार्यस्थल में एक उच्च स्थान प्राप्त होगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन अस्त व्यस्त रहेगा। वृषभ राशि के जातकों के लव लाइफ में बड़ा मोड़ आएगा। व्यापार में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आर्थिक तंगी में सुधार हो सकती है। आज के दिन ऑफिस का माहौल बेहतर रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों की रुचि किसी नए कार्य में बढ़ सकती है। धैर्य और शांति से कार्य करें। आज के दिन ऑफिस में कम तनाव रहेगा। भूमि और वाहन खरीदने का संयोग बन रहा है। कई सारी समस्याएं एक साथ आ सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन आनंद से भरा रहेगा। धैर्य और संयम से काम लें। सेहत का ध्यान रखें। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। आज के दिन भगवान शनि देव के मंदिर जाएं।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन किसी नए कार्य में जा सकता है। आज के दिन बिजनेस में कामयाबी मिलेगी। आप किसी नए घर, मकान, वाहन आदि की खरीदारी की योजना बना सकते हैं।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन मंगल कार्यों के साथ संपन्न होगा। प्रेमी के साथ दिन बिताने का मौका मिलेगा। संतान का सुख मिलेगा। घर में भक्ति माहौल बना रहेगा। आमदनी होने की संभावना है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में संयम से काम लें। बॉस के साथ बहस न करें। सभी आर्थिक समस्याओं का निवारण हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर जाने वाला है। धैर्य और संयम से चीजों को संभालने की कोशिश करें। धन प्राप्ति का बेहतर संयोग बन रहा है। लव लाइफ में मधुरता आ सकती है। आज के दिन काला वस्त्र धारण करें।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज बड़ी सफलता मिल सकती है। समाज में प्रतिष्ठा मिलेगा। ईमानदारी के साथ अपने कामों को पूरा करें। आज आप माता के सेहत से परेशान रहेंगे। आज के दिन भगवान शनि देव को सरसों का तेल अर्पित करें।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ सिनेमा देखने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। अचानक धन प्राप्ति हो सकती है। व्यापार में वृद्धि होगी। नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आस पास के लोगों से कुछ सीखने का मौका मिलेगा। आज के दिन काले या सफेद मोती का माला धारण करें। दिन शुभ होगा। स्वास्थ्य में सुधार होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों की तरक्की हो सकती है। आज के दिन सारे काम अच्छे से होंगे। मगर मानसिक तनाव का दबदबा बना रहेगा। अध्यन की ओर दिमाग लग सकता है।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.