बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमएस्ट्रोलॉजीHoroscope Today 10 January 2023: इन तीन राशि के जातकों को रखना...

Horoscope Today 10 January 2023: इन तीन राशि के जातकों को रखना होगा धैर्य, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Date:

Related stories

Horoscope Today 10 January 2023: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह और नक्षत्र का विशेष महत्व है। वहीं ग्रह और राशि के परिवर्तन से जातकों पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है। इससे लोगों में हर दिन नए बदलाव देखने को मिलते हैं। तो आइए जानते हैं आज के दिन किन जातकों की किस्मत बदलने वाली है और किन जातकों पर गहरा प्रभाव पड़ने वाला है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों की आज किस्मत बदलने वाली है। आज के दिन जातकों के जीवन में कई बदलाव आएंगे। आज सावधानी से कदम बढ़ाएं। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशि

आज के दिन आप जरूरतमंदों की मदद करें। इससे आपके सभी बिगड़े काम बन जाएंगे। वहीं आज रोजगार में बड़ा मुनाफा होगा। आज का दिन आपका बेहतर जाएगा। किसी नए कार्य को करने का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि

आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत बेहतर रहेगा। वहीं जातकों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। इसलिए धैर्य रखें और सावधानी से सभी कार्यों को करें। विद्यार्थियों के जीवन में कुछ नया बदलाव आ सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। आज के दिन ऑफिस में साथ काम करने वालों का सहयोग बना रहेगा। वहीं आज विदेश यात्रा पर जाने का संयोग है। आज के दिन सेहत को लेकर सतर्क रहें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मुसीबतों से भरा रहेगा। आज के दिन हॉस्पिटल का चक्कर लग सकता है। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। घर की सभी जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती है। आज के दिन बाहर निकलने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को कई सारे शुभ अवसर मिलने वाले हैं। वहीं आज के दिन इन्हें संतान सुख की प्राप्ति होगी। संतान अपने करियर में बहुत आगे बढ़ेंगे। वहीं आज के दिन धैर्य से काम लें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को किसी बड़े कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। आज के दिन सेहत का ध्यान रखें। वहीं आज के सभी आप मालामाल हो सकते हैं। बाहर जाने से पहले सावधानी बरतें। माता पिता के सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज कई बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। नए साल के आगमन के साथ जीवन में नया बदलाव आएगा। धैर्य रहे किसी भी काम को हड़बड़ी में न करें।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन अस्त व्यस्त रहेगा। वहीं नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। रिश्तेदारों के तनाव से मुक्त होंगे। आज के दिन तिजोरी भरने वाली है।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को आज धैर्य रखने की जरूरत है। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। आज के दिन आर्थिक तंगी दूर होने वाली है। सेहत का बेहतर ढंग से ध्यान रखें। वरना परेशानियों का आगमन हो सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को आज के दिन धैर्य चीजों को संभालने की कोशिश करनी पड़ेगी। आज आप किसी नई उलझन में उलझ सकते हैं। वहीं किसी कार्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे मगर उसमें परेशानियां आएंगी। इसी धैर्य और शांति से कार्य को सम्पन्न करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन नया अवसर लेकर आएगा। आज के दिन कई नई चीजों का आगमन आपके जीवन में हो सकता है। सेहत में सुधार रहेगा। धैर्य रखें किसी भी कार्य में सावधानी न बरतें। वरना कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories